बिहार

bihar

JOB Camp: गुजरात की कंपनी बेरोजगार युवाओं को दे रही नौकरी का अवसर, 30 मई को भर्ती, ऐसे करें आवेदन

By

Published : May 19, 2023, 1:47 PM IST

बिहार के भागलपुर में गुजरात की कंपनी बेरोजगारों के लिए बंपर भर्ती लेकर आ रही है. इसके लिए आवेदकों को 30 मई को भागलपुर में अवर प्रादेशिक नियोजनालय भागलपुर कार्यालय कैंपस में आना होगा. इस कैंप के आयोजन की शुरुआत 11 बजे से शुरू होकर दोपहर तीन बजे तक चलेगी. इस बीच जितने भी आवेदक आएंगे. उन्हें सेलेक्ट करने के बाद इंटरव्यू प्रक्रिया के लिए बुलाया जाएगा. पढ़ें पूरी खबर...

Etv Bharat
Etv Bharat

भागलपुर:बिहार के भागलपुर में गुजरात की कंपनीबेरोजगार युवाओं के लिए नौकरी का अवसर (Job Opportunity for Unemployed Youth In Bhagalpur) देने के लिए 30 मई को आ रही है. भागलपुर के अवर प्रादेशिक नियोजनालय के कार्यालय कैंपस में एक दिवसीय नियोजन कैंप का आयोजन किया जाएगा. इस आयोजन में शामिल होने वाले युवाओं को सुबह 11 बजे तक किसी भी परिस्थिति में पहुंचना होगा. यह नियोजन प्रक्रिया 3 बजे दोपहर तक चलेगी. इस आयोजन के लिए गुजरात से वेल्सपन इंडिया प्राइवेट लिमिटेड नाम की कंपनी आ रही है. जिसमें सिलेक्शन होने के बाद अभ्यर्थियों का चयन इंटरव्यू प्रक्रिया के आधार पर किया जाएगा.

ये भी पढ़ें-Job Camp: बेगूसराय 25 जनवरी को लगेगा जॉब कैम्प, युवाओं को मुहैया कराया जाएगा रोजगार

" गुजरात की कंपनी में मशीन ऑपरेटर के पद पर 50 पदों की रिक्तियां निकाली गई है. जिसमें अभ्यर्थियों के पास दसवीं और आईटीआई की दक्षता अनिवार्य है. इसके लिए आयु भी 18 वर्ष से 32 वर्ष तक रखी गई है".- रोहित आनंद, जिला नियोजन पदाधिकारी भागलपुर

बेरोजगार युवाओं के लिए सुनहरा अवसर:भागलपुर जिला नियोजन पदाधिकारी रोहित आनंद ने बताया कि मशीन ऑपरेटर के पद पर 50 पदों की रिक्तियां निकाली गई है. जिसमें अभ्यर्थियों के पास दसवीं एवं आईटीआई की दक्षता अनिवार्य है. इसके लिए आयु भी 18 वर्ष से 32 वर्ष तक रखी गई है. अभ्यर्थियों को बताया जाता है कि इस स्थान पर आने के लिए अभ्यर्थियों को कोई भत्ता नहीं दिया जाएगा. जो भी अभ्यर्थी यहां आएंगे वे अपने ट्रैवल चार्ज अपने ही खर्च करेंगे.

मासिक वेतन की जानकारी: बताया जाता है कि जिन अभ्यर्थियों का इंटरव्यू के आधार पर सेलेक्शन होगा. उन्हें ट्रेनिंग के दौरान 9238 रुपये और ट्रेनिंग के बाद 12,500 से 13000 रुपये के बीच सैलरी दी जाएगी. इस नियोजन कैंप में मशीन ऑपरेटर की वैकेंसी निकली है. इस रोजगार कैंप में 18 से 32 साल तक के उम्रवाले अभ्यर्थी शामिल हो सकते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details