बिहार

bihar

नाराज 'बसंती' को मनाने के लिए बिजली के पोल पर चढ़ गया 'वीरू', घंटों चला हाईवोल्टेज ड्रामा

By

Published : May 3, 2019, 11:03 AM IST

पेड़ पर चढ़ा युवक

बताया जा रहा है कि सोनेलाल का रात में पत्नी से झगड़ा हुआ था. इसके बाद पत्नी को बुलाने की मांग को लेकर वो हाईटेंशन तार वाले पोल पर चढ़ गया.

भागलपुर: जिले के कहलगांव थाना क्षेत्र के नंदलालपुर गांव से एक हैरान कर देने वाली तस्वीर सामने आई है. पत्नी से झगड़े के बाद एक युवक बिजली के हाईटेंशन तार वाले पोल पर चढ़ गया. उसके इस कदम से ग्रामीणों से लेकर प्रशासनिक महकमे में हड़कंप मच गया.

पत्नी को बुलाने की कर रहा था मांग
दरअसल, पहाड़िया टोली का रहने वाला सोनेलाल उमराव गांव से गुजर रही 33 हजार हाई वोल्टेज की बिजली के खंभे पर चढ़ गया और अपनी पत्नी को बुलाने के लिए मांग करने लगा. युवक को पोल पर चढ़ा देखकर ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस आनन-फानन में मौके पर पहुंची.

पेड़ पर चढ़ा युवक

पत्नी से हुआ था झगड़ा
पुलिस और ग्रामीणों के करीब एक घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद युवक को सुरक्षित नीचे उतारा गया. बताया जा रहा है कि सोनेलाल का रात में पत्नी से झगड़ा हुआ था. जिसके कारण पत्नी उसे छोड़ कर दूसरे किसी व्यक्ति के साथ चली गई. जिससे वो डिप्रेशन में आ गया. इसके बाद युवक ने इस तरह की हरकत करने की ठान ली.

पुलिस ने हिरासत में लिया
दरअसल, युवक पत्नी को बुलाने की मांग कर रहा था. पत्नी के जाने के बाद युवक शराब के नशे में धुत होकर बिजली के हाई टेंशन पोल पर चढ़ गया और जोर-जोर से चिल्लाकर अपनी पत्नी को बुलाने की मांग कर रहा था. युवक को पोल पर चढ़ा देखकर लोगों ने एनटीपीसी से शटडाउन कराया. काफी समझाने के बाद युवक नीचे आने को राजी हुआ. इसके बाद पुलिस ने युवक को हिरासत में ले लिया.

Intro:एक युवक करीब 1 घंटे तक मिस को आफत में डाल दिया दरअसल वह युवक पत्नी को बुलाने की मांग कर रहा था पत्नी किसी कारण उसे छोड़ कर चली गई थी जिसके बाद युवक शराब पीकर बिजली के हाई टेंशन पोल पर चढ़ गया और जोर जोर से चिल्लाकर अपनी पत्नी लक्ष्मी को बुलाने का मांग कर रहा था । युवक को चढ़ा दे कर लोगों ने एनटीपीसी से शटडाउन लिया । यदि शटडाउन नहीं लिया होता तो बमुश्किल ही उस युवक की जान बच पाती । पुलिस ने उन्हें काफी समझा बुझाकर नीचे उतारा और उन्हें हिरासत में ले लिया ।


Body:दरअसल यह घटना कहलगांव थाना क्षेत्र के नंदलाल पुर गांव की है । गांव से गुजरी के 33 हजार हाई वोल्टेज की बिजली के खंभे पर नंदलालपुर पहाड़िया टोली का रहने वाला सोनेलाल उमराव चढ़ गया और बीवी को बुलाने के लिए मांग करने लगा । वे पोल पर चढ़कर जोर जोर से लक्ष्मी को पुकार रहा था । उन्हें पोल पर चढ़ा देखकर ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी पुलिस आनन-फानन में मौके पर पहुंचकर काफी मशक्कत के बाद उन्हें पोल पर से उतारा गया । बताया जा रहा है कि सोनेलाल की पत्नी से उसका झगड़ा रात में हुआ था । जिसके कारण पत्नी उसे छोड़ कर दूसरे किसी व्यक्ति के साथ चली गई । जिससे डिप्रेशन में आकर वह इस तरह का हरकत कर रहा था ।


Conclusion:VISUAL
विजुअल मेल पर भेज रहे हैं सर कृपया कर देख लिया जाए

ABOUT THE AUTHOR

...view details