बिहार

bihar

Theft in Begusarai: ज्वेलरी दुकान में दीवार तोड़कर चोरी, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Jan 25, 2023, 5:23 PM IST

बेगूसराय में सोने-चांदी के दुकान में चोरी

Begusarai Crime News: बेगूसराय में आभूषण दुकान में चोरी की घटना सामने आई है. चोरों ने दुकान दीवार तोड़कर सोना-चांदी के गहने चुरा लिए. घटना के बाद इलाके के स्वर्ण दुकानदारों में नाराजगी है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. पढ़ें पूरी खबर...

बेगूसराय : बिहार के बेगूसराय मेंचोरों का आतंक(Crime in Begusarai) बढ़ता जा रहा है. ताजा घटना में एक बार फिर चोरों ने एक आभूषण दुकान में चोरी की है. चोरों ने दुकान की दीवार तोड़कर भीषण चोरी की घटना को अंजाम दिया है. इस घटना के बाद सोना-चांदी दुकानदारों में हड़कंप मचा हुआ है. घटना तेघड़ा थाना क्षेत्र के तेघरा बाजार स्थित अंसारी ज्वेलर्स की है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें: बेगूसराय में नाइट कर्फ्यू के दौरान चोरों की चांदी, हार्डवेयर दुकान में सेंधमारी कर उड़ाए लाखों का सामान

बीती रात भी हुई थी दो दुकानों में चोरी :बुधवार को लोगों ने देखा कि आभूषण दुकान की दीवार टूटी हुई है. फौरन इसकी इसकी सूचना दुकान के मालिक एवं पुलिस को दी गई. दुकानदार के द्वारा अभी चोरी हुई सामानों की लिस्ट बनाई जा रही है. जिसके बाद ही अनुमान लगाया जा सकता है की कितने की चोरी हुई है. तेघड़ा के मुख्य पार्षद प्रतिनिधि कन्हैया कुमार ने कहा कि बीती रात चोरों के द्वारा दो अन्य दुकानों में भी चोरी का प्रयास किया गया है. इस घटना के बाद लोग पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल खड़ा कर रहे हैं.

"चोरों ने दुकान के दीवार को तोड़कर चोरी की घटना को अंजाम दिया है. कितने की चोरी हुई है इसका अनुमान लगाया जा रहा है. चोरी की घटना की जानकारी पुलिस को दे दी गई है. फिलहाल पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई है. इस घटना के बाद लोग सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल खड़ा कर रहे हैं."-कन्हैया कुमार, मुख्य पार्षद प्रतिनिधि तेघड़ा

चोरी की घटना से दुकानदारों में खौफ: बेगूसराय में चोरी की घटना से आभूषण दुकानदार परेशान हैं. चोरी की घटना को लेकर दुकानदारों ने कई बार थाने में शिकायत दर्ज कराई, लेकिन चोरी की घटना कम नहीं हो रही है. अंसारी ज्वेलर्स में चोरी की घटना की जानकारी मिलते ही लोगों की भीड़ जुट गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details