बिहार

bihar

बेगूसराय: बूढ़ी गंडक नदी में किशोर की डूबने से मौत, CO ने शव की तलाश करवाने से झाड़ा पल्ला

By

Published : Apr 13, 2021, 9:28 PM IST

बूढ़ी गंडक नदी में नहाने के दौरान एक 15 साल के किशोर की डूबने से मौत हो गई. हालांकि उसका शव बारामद नहीं किया गया है. उसकी तालश जारी है. वहीं, सीओ ने संसाधन नहीं होने की बात कहकर अपना पल्ला झाड़ लिया.

Teenager died due to drowing in old Gandak river in Begusarai
Teenager died due to drowing in old Gandak river in Begusarai

बेगूसराय:चेरिया बरियारपुर थाना क्षेत्र स्थित बूढ़ी गंडक नदी में नहाने के दौरान एक 15 साल के किशोर की डूबने से मौत हो गई. उसके शव की तलाश की जा रही है. इस घटना के बाद से उसके परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है.

ये भी पढ़ें- बेगूसराय में स्नान करने के दौरान डूबने से 9 वर्षीय बच्चे की मौत

मृतक किशोर की पहचान श्रीपुर गांव के वार्ड नंबर-3 निवासी मो. आजाद हुसैन के बेटे मो. सद्दाम के रूप में हुई है. बताया जा रहा है कि वह बूढ़ी गंडक नदी में नहाने के लिए गया था. लेकिन नदी की गहराई का उसे पता नहीं चला और वह गहरे पानी में चला गया. इससे उसकी डूबने से मौत हो गई.

शव की तालश के दौरान इंतजार करते ग्रामीण

सीओ ने झाड़ा पल्ला
इस घटना की जानकारी ग्रामीणों ने चेरिया बरियारपुर के अंचलाधिकारी राजीव रंजन चक्रवर्ती को दी. लेकिन उन्होंने संसाधन नहीं होने के कारण किशोर की खोजबीन लोकल स्तर पर करवाने की बात कहकर पल्ला झाड़ लिया. वहीं, चेरिया बरियारपुर थानाध्यक्ष सह प्रशिक्षु डीएसपी रविशंकर प्रसाद ने बताया कि घटना की जानकारी मिली है. आगे की कार्रवाई की जा रही है. हालांकि बच्चे की तलाश ग्रामीण स्तर पर ही लगातार जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details