बिहार

bihar

बेगूसराय: बैंक में रुपये जमा करने जा रहा था व्यक्ति, बाइक सवार बदमाशों ने झपट लिया झोला

By

Published : Dec 23, 2021, 11:07 PM IST

बेगूसराय में बाइक सवार बदमाशों ने एक व्यक्ति के साथ लूट-पाट (Robbery From A Person) की घटना को अंजाम दी है. पीड़ित ने इस घटना की सूचना फुलवड़िया थाना पुलिस को दी है. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. पढ़ें पूरी खबर..

robbery from a person in begusarai
बेगूसराय में व्यक्ति से लाखों रुपये की लूट

बेगूसराय:बिहार में अपराधी किसी भी घटना को अंजाम देने से नहीं हिचकिचा रहे हैं. आए दिन लूट, हत्या और डकैत की घटना (Crime In Begusarai) सामने आती रहती है. ताजा मामला बिहार के बेगुसराय जिले के फुलवड़िया थाना क्षेत्र के डेयरी रोड का है. यहां बुधवार को बाइक सवार तीन हथियारबंद बदमाशों ने एक व्यक्ति से लाखों रुपये लूटलिए.

यह भी पढ़ें -सिवान में ट्रक ड्राइवर से मारपीट, 70.5 हजार रुपये की लूटे

पीड़ित व्यक्ति की पहचान किल गरहारा निवासी अरुण झा के रूप में हुई है. पीड़ित ने संबंध में बताया जा रहा है कि बुधवार को डेयरी रोड स्थित सुधा एजेंसी से 2 लाख 88 हजार 700 रुपए लेकर बरौनी डेयरी के निकट स्थित ग्रामीण बैंक में जमा करने जा रहे थे. इसी दौरान पहले से घात लगाए बाइक सवार बदमाशों ने बरौनी डेयरी से थोड़ा पहले रुपए से भरा झोला लूट लिया.

पीड़ित ने इस घटना की सूचना फुलवड़िया थाना पुलिस को दी है. लोगों का आरोप है कि इस तरह आए दिन जिले में अपराधी घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. इससे पुलिस प्रशासन की कार्यशैली पर सवाल खड़ा हो रहा है. वहीं, इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और पूरे मामले की जांच में जुट गई है.

यह भी पढ़ें -खगड़िया में ठेकेदार से 2 लाख की लूट, घटना में पत्नी हुई घायल

ABOUT THE AUTHOR

...view details