बिहार

bihar

बेगूसराय में भीषण चोरी, लाखों की नकदी और जेवरात लेकर चोर फरार

By

Published : Dec 4, 2022, 6:58 AM IST

बेगूसराय (begusarai crime news) के बीरपुर थाना क्षेत्र के जगदर गांव में चोर एक घर में घुसकर लाखों के जेवर और नकदी लेकर फरार हो गया है. जिसके बाद पीड़ित परिवार ने थाने में शिकायत दर्ज करवाया. शिकायत मिलने के बाद पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है. पढ़ें पूरी खबर...

बेगूसराय में भीषण चोरी
बेगूसराय में भीषण चोरी

बेगूसराय: बिहार के बेगूसराय (crime in begusarai) में चोरों का तांडवखत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा है. मामला बीरपुर थाना क्षेत्र के जगदर गांव का है. जहां चोरों ने चोरी की एक बड़ी घटना को अंजाम दिया है. बताया जा रहा है कि चोरों ने एक घर का ताला तोड़कर घर में रखे सोने के जेवरात और लाखों के नकद लेकर फरार हो गया. बेगूसराय में लगातार बढ़ रही चोरी की घटना से इलाके में हड़कंप है.

ये भी पढ़ें-बेगूसराय में भीषण चोरी, 20 लाख से भी अधिक के सामान लेकर चोर फरार

लाखों रुपये का सामान चोरी कर चोर फरार:घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि बीरपुर थाना क्षेत्र के जगदर गांव के रहने वाले प्रेम लाल सहनी अपने घर का तालाबंद कर पूरे परिवार के साथ 25 नवंबर को रिश्तेदार के घर गए थे. जिसके बाद सभी लोग जब अपने घर वापस लौटे तो घर का ताला टूटा हुआ पाया. जब घर के भीतर गए तो देखा कि घर का सारा सामान बिखरा पड़ा हुआ है. पीड़ित प्रेम लाल सहनी ने बताया कि घर से 2 लाख नगद (lakh Rupees stolen from house), 5 भर सोने के जेवरात, कपड़ा, बाइक के कागजात समेत कई सामानों की चोरी की गई है.

जांच में जुटी पुलिस:पीड़ित ने बताया कि चोरी के दिन घर में कोई मौजूद नहीं था. जिसका फायदा उठाकर चोर घर के पीछे लगे पेड़ पर चढ़कर सीढी का अल्वेस्टर हटाकर चोरी की घटना को अंजाम दिया है. पीड़ित ने बताया कि घटना से संबंधित थाना में आवेदन दे दिया गया है. जिसके बाद पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है.

"पीड़ित ने थाने में आवेदन दिया है. मामला संज्ञान में आने के बाद पुलिस छानबीन में जुट गई है"- समरेंद्र कुमार, थानाध्यक्ष

ये भी पढ़ें-बेगूसराय : मोबाइल चोरी के आरोप में लोगों ने युवक को दमभर पीटा, देखें वीडियो

ABOUT THE AUTHOR

...view details