बिहार

bihar

बेगूसराय में JAP कार्यकर्ता की हत्या, 5 लाख रुपए लूटकर बदमाश फरार

By

Published : Jul 11, 2022, 12:35 PM IST

बेगूसराय में युवक की हत्या (Murder in Begusarai) हुई है. बताया जाता है कि युवक घर से बाहर किसी काम से गया हुआ था. उसके पास कुल पांच लाख रुपये भी थे. इसी दौरान इस वारदात को अंजाम दिया गया है. पढ़ें पूरी खबर...

बेगूसराय मर्डर
बेगूसराय मर्डर

बेगूसराय: बिहार के बेगूसराय में आपराधिक घटना (Jap Worker killed In begusarai) कम होने का नाम नहीं ले रही है. जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र में बेखौफ अपराधियों ने एक युवक को गोलियों से भून डाला, जिससे उसकी मौत हो गई. उसके पास गिट्टी और बालू खरीदने के लिए कुल पांच लाख रुपये थे. वो भी हत्यारे लेकर फरार हो गये. वहीं, सूचना मिलने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मामला मुफस्सिल थाना क्षेत्र के कैथमा गांव का है.

ये भी पढ़ें-पटना में क्राइम प्लान कर रहे दो अपराधी गिरफ्तार, पिस्टल और जिंदा कारतूस बरामद

बेगूसराय में युवक को गोलियों से भूना: युवक की पहचान राजेश कुमार पिता (भास्कर यादव) के रूप में हुई है. राजेश किसी काम से अपने गांव से बाहर गया हुआ था. जब वह वापस लौटकर घर आ रहा था, उसी समय अपराधियों ने कैथमा बांध के नीचे गोली मारकर छलनी कर दिया. जिससे उसकी मौत हो गई. घटनास्थल पर पहुंचे मृतक राजेश के परिजनों ने बताया कि सुबह पांच बजे पता चला कि राजेश की गोली मारकर हत्या की गई है. मुफस्सिल थाने की पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की तफ्तीश में जुटी है. वहीं जानकारी यह भी मिली है कि राजेश पप्पू यादव की पार्टी जाप (JAP) का एक कार्यकर्ता भी था.

पुलिस ने घटनास्थल से तीन खोखा, एक जिंदा कारतूस बरामद किया है. फिलहाल इस घटना में हत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है. मृतक युवक की मां ने बताया कि उसके बेटे के पास हर समय फोन आता रहता था और कुछ लोग उसे बुलाकर घर से भी ले जाते थे लेकिन उन्होंने बताया कि हमें भी ज्यादा जानकारी नहीं है कि कौन लोग बेटे को कहां बुला कर ले जाते थे. युवक के पास गिट्टी बालू खरीदने के लिए करीब 5 लाख रुपये होने की जानकारी मिली है.

हत्या का खुलासा नहीं: वहीं पुलिस अधिकारियों ने बताया कि हत्या के कारणों का खुलासा अब तक नहीं हुआ है. बताया जाता है कि पूर्व में किसी से मारपीट की घटना सामने आई है, लेकिन परिवार के लोग अब तक कुछ भी स्पष्ट तौर पर नहीं बता रहे हैं. पूरे मामले की छानबीन की जा रही है.

ये भी पढ़ें-समस्तीपुर में हथियार के साथ दो अपराधी गिरफ्तार, लूट मामले में पुलिस की कार्रवाई

ABOUT THE AUTHOR

...view details