बिहार

bihar

Begusarai News: युवक का शव बरामद, परिजनों का आरोप- चचेरे भाई और चाचा ने पीट-पीटकर की हत्या

By

Published : Mar 14, 2023, 2:37 PM IST

बेगूसराय में एक युवक का शव बरामद हुआ. परिजनों का आरोप है कि चाचा और उसका बेटा चोरी करने के लिए घर में घुसा. जब लड़के ने विरोध किया तो बाप और बेटे ने मिलकर उसे पीट-पीटकर मार डाला. मृतक के परिजनों ने बताया कि वारदात के वक्त युवक घर में यह अकेला था. पढ़ें पूरी खबर...

बेगूसराय में युवक को पीट पीटकर मार डाला
बेगूसराय में युवक को पीट पीटकर मार डाला

बेगूसराय:बिहार के बेगूसराय में युवक की संदिग्ध मौत (Suspicious Death Of Youth in Begusarai) हो गई. इस मामले में मृतक के परिजनों ने चचेरे भाई और चाचा पर पीट-पीटकर हत्या करने का आरोप लगाया है. बताया जाता है कि परिवार के सभी लोग दूसरे जगह शादी समारोह में शामिल होने गए थे. युवक की मौत की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को उठाकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. घटना बलिया थाना क्षेत्र की है.

ये भी पढे़ं- बेगूसराय में दस महीने पहले शीलभद्र की हुई थी संदिग्ध मौत, अब तक नहीं सुलझी गुत्थी

चाचा और चचेरे भाई पर हत्या का आरोप:मृतक के पिता देवेंद्र महतो ने बताया कि घर के सभी लोग शादी समारोह में शामिल होने साहेबपुर कमाल अंतर्गत तरबन्ना गांव अपने रिश्तेदार के यहां गए हुए थे. तभी सोमवार की दोपहर में आरोपी चचेरे भाई सुमन कुमार चोरी करने की नीयत से घर में आ गया. जब मेरे बेटे ने उसका विरोध किया तब दोनों में कहासुनी हुई. उसी कहासुनी में मारपीट होने लगी. तभी आरोपी चचेरे भाई और उसके पिता ने मिलकर मेरे बेटे की पीट-पीटकर हत्या कर दी.

पोस्टमार्टम के बाद होगा खुलासा:घटनास्थल पर पहुंची बलिया थाने की पुलिस ने मृतक युवक के शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बेगूसराय भेज दिया. कहा जा रहा है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का खुलासा हो सकेगा. मृतक की पहचान बलिया थाना क्षेत्र के वार्ड संख्या 13 फतेहपुर गांव निवासी धीरज कुमार के रूप में की गई है.

"हमलोग गांव से दूर एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए साहेबपुर कमाल अंतर्गत तरबन्ना गांव में रिश्तेदार के यहां गए हुए थे. तभी हमारे भाई और भतीजे ने हमारे घर में अकेले रह रहे हमारे बेटे के साथ मारपीट करते हुए पीट-पीटकर हत्या कर दी". - देवेंद्र महतो, मृतक का पिता

ABOUT THE AUTHOR

...view details