बिहार

bihar

बेगूसराय में आभूषण दुकान में ज्वेलरी और नकदी की चोरी, CCTV में कैद हुई वारदात

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Dec 19, 2023, 1:13 PM IST

Theft In Begusarai: बेगूसराय में आभूषण दुकान में चोरी की घटना को सामने आई है. दो चोरों ने मिलकर इस वारदात को अंजाम दिया है. यह पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है. आगे पढ़ें पूरी खबर.

बेगूसराय में आभूषण दुकान में चोरी
बेगूसराय में आभूषण दुकान में चोरी

बेगूसराय में आभूषण दुकान में चोरी

बेगूसराय:बिहार के बेगूसराय में चोरी घटना सामने आई है. भगवानपुर थाना क्षेत्र के सूर्यपुरा में चोरों ने एक आभूषण दुकान में भीषण चोरी की घटना को अंजाम दिया है. चोरी की यह वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई है, जहां वह आराम से दुकान में चोरी करते हुए नजर आ रहे हैं. इस घटना में चोरों ने तकरीबन 4 लाख के सोने चांदी के जेवरात और दस हजार नगद की चोरी की है.

दो चोरों ने दिया घटना को अंजाम

वेंटीलेशन तोड़कर आए चोर: सूर्यपुरा बाजार स्थित शालनी अलंकार ज्वेलर्स में बीती रात चोर वेंटीलेशन के माध्यम से अंदर आए और लाखों रुपये के जेवरात चोरी कर अपने साथ ले गए. बता दें कि बीती रात दुकानदार अपनी दुकान बंद कर घर चला गया. जिसके बाद देर रात चोरों ने घटना को अंजाम दिया. इस बात की सूचना दुकानदार को मंगलवार की सुबह हुई, जब दुकान कोला तो पूरा सामान अस्त-व्यस्त नजर आया.

लाखों के जेवरात ले उड़े चोर:इस मामले में दुकानदार विजय कुमार ने बताया कि "बीती शाम मैं दुकान बंद कर अपने घर चला गया था. जिसके बाद स्थानीय लोगों के द्वारा दुकान में चोरी की घटना का पता चला तो मैं भागते हुए दुकान पहुंच गया. जहां देखा कि वेंटिलेशन तोड़कर चोर दुकान के अंदर आए थे और तकरीबन चार लाख के सोने और चांदी के गहने अपने साथ लेकर चले गए." इसके अलवा चोरों ने वहीं रखी 10 हजार नकदी पर भी हाथ साफ किया.

सीसीटीवी में कैद हुई पूरी वारदात

मामले की जांच में जुटी पुलिस: घटना की सूचना मिलने पर दुकानदार ने भगवानपुर थाना पुलिस को भी इसकी जानकारी दी. वहीं मौके पर भगवानपुर थाने की पुलिस पहुंचकर पूरे मामले की जांच मे जुट गई है. चोरी की यह करतूत सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है, जिसके आधार पर पुलिस चोर की पहचान करने में लगी है.

पढ़ें-Bhagalpur News : भागलपुर के आभूषण दुकान में 10 लाख की चोरी, 20 मिनट में बदमाश ने चोरी को दिया अंजाम

ABOUT THE AUTHOR

...view details