Bhagalpur News : भागलपुर के आभूषण दुकान में 10 लाख की चोरी, 20 मिनट में बदमाश ने चोरी को दिया अंजाम

author img

By ETV Bharat Bihar Desk

Published : Nov 7, 2023, 6:52 PM IST

सीसीटीवी में कैद चोरी की घटना

Theft in Bhagalpur : भागलपुर में एक ज्वैलरी शाॅप में 20 मिनट में करीब 10 लाख के आभूषण चोरी कर बदमाश भाग निकला. चोर ने धनतरेस के लिए लाए गए सोने-चांदी के सिक्के व अन्य आभूषणों पर हाथ साफ किया है. चोरी की यह घटना दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. अब पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है. पढ़ें पूरी खबर..

भागलपुर में चोरी

भागलपुर : बिहार के भागलपुर में एक आभूषण दुकान में चोरी का मामला सामने आया है. जिले के औद्योगिक थाना क्षेत्र में सोमवार की देर रात एक चोर ने 20 मिनट में दुकान से करीब 10 लाख के गहने समेट लिये. जाते-जाते चोर दुकान में रखा एक लैपटाॅप भी ले गया. चोरी की यह पूरी घटना दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. फुटेज में बदमाश को दुकान का सामान समेटते साफ देखा जा सकता है.

सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई घटना : सीसीटीवी में साफ तौर पर देखा जा रहा है कि आभूषण दुकान के गेट में लगे ताला को कटर मशीन से तोड़कर बदमाश दुकान के अंदर प्रवेश करता है. उसके बाद दुकान के अंदर रखें करीब 10 लाख रुपए के गहने, धनतरेस के लिए लाए गए सोने-चांदी के सिक्के व लैपटाॅप अपने साथ लेकर चला जाते हैं. दुकान मालिक मुरारी कुमार को इसकी भनक तब लगी, जब वह सुबह अपने दुकान के करीब पहुंचा.

दुकान में चोरी के बाद बिखरा पड़ा सामान
दुकान में चोरी के बाद बिखरा पड़ा सामान

10 लाख के आभूषण की हुई चोरी : मुरारी कुमार ने बताया कि जब सुबह दुकान गए, तो अंदर रखा सारा सामान बिखरा पड़ा था. दुकान गेट का लॉक टूटा हुआ था और दुकान में रखें कीमती गहने नहीं थे. उन्होंने कहा कि धनतेरस पर्व को लेकर कीमती गहनों को लाए थे. इसके बाद घटना की जानकारी औद्योगिक थाना पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है.

चोरी के बाद दुकान के पास जमा भीड़
चोरी के बाद दुकान के पास जमा भीड़

"चोर ने आभूषण दुकान में रखें गहनों समेत दीपावली और धनतेरस को लेकर खरीदे गए सोने-चांदी के सिक्के पर भी हाथ साफ कर लिया. इसके अलावा दुकान में रखे कारीगरों के सामान को भी समेट लिया और ग्राहकों के मरम्मत करने के लिए दिये गए जेवरात भी चुराकर लेते गए. करीब 10 लाख के आभूषण व अन्य सामान की चोरी हुई है." - मुरारी कुमार, पीड़ित दुकानदार

ये भी पढ़ें : भागलपुर की निवर्तमान मेयर सीमा साह के घर में चोरी, CCTV फुटेज खंगालने में जुटी पुलिस

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.