बिहार

bihar

Banka News: तेज रफ्तार कार की चपेट में आने से युवक की मौत, बाइक से घर का राशन लाने जा रहा था बाजार

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Nov 5, 2023, 10:48 PM IST

Road Accident In Banka: बांका में रफ्तार का कहर लगातार जारी है. बांका में सड़क हादसे में युवक की मौत हो गई. एक अनियंत्रित कार ने बाइक में टक्कर मार दी, जिसमें युवक की मौत हो गई. हादसे की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर छानबीन में जुट गई है. घटना के बाद से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है. पढ़ें पूरी खबर..

बांका में सड़क हादसे में युवक की मौत
बांका में सड़क हादसे में युवक की मौत

बांका: बिहार के बांका में सड़क हादसाहो गया. जिसमें एक बाइक सवार युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. जबकि दूसरे की हालत गंभीर है. घटना अमरपुर-इंग्लिशमोड़ मुख्य मार्ग में फतेहपुर यूको बैंक के समीप की है. जहां कार की चपेट में आने से बाइक चालक समेत दो लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गये. दोनों को अस्पाताल भर्ती कराया गया. जहां दोनों को बेहतर इलाज के लिए भागलपुर रेफर कर दिया. भागलपुर ले जाने के दौरान एक युवक की मौत हो गई.

बांका सड़क हादसे में युवक की मौत:परिजन ने बताया कि बाइक लेकर घर का सामान लाने जा रहा था. तभी बांका की तरफ से आ रही कार चालक ने अनियंत्रित होकर ठोकर मार दी. वहीं संध्या गश्ती में इंग्लिशमोड़ चौक की ओर जा रहे अमरपुर थाना दारोगा दीनानाथ राय घटनास्थल पर पहुंचे. जहां पुलिस ने अपनी गाड़ी में रेफरल अस्पताल लेकर पहुंचे.

भागलपुर ले जाने के दौरान मौत: हादसे में जख्मी खेमीचक गांव के नकुल दास के 14 वर्षीय पुत्र मणिकांत कुमार दास और बाइक चालक वभनगामा निवासी 19 वर्षीय अजीत कुमार दास को प्राथमिक उपचार रेफरल अस्पताल में भर्ती किया गया. परिजनों ने बताया कि दोनों जख्मी का गंभीर स्थिति को देखते हुए डॉ राय बहादुर ने बेहतर इलाज के लिए भागलपुर रेफर कर दिया. भागलपुर ले जाने के दौरान अजीत कुमार की रास्ते में मौत हो गई. परिजन का रो-रो कर बुरा हाल है.

"जख्मी मणिकांत कुमार दास एवं अजीत कुमार दास था. जिसे प्राथमिक उपचार कर बेहतर इलाज के लिए भागलपुर रेफर दिया गया."- राय बहादुर, प्रभारी डॉक्टर, अमरपुर रेफरल अस्पताल

ये भी पढ़ें

बांका में तेज रफ्तार कार ने ऑटो में मारी टक्कर, एक महिला की मौत

बांका: ट्रक और मैजिक गाड़ी में जोरदार टक्कर, चालक फरार

ABOUT THE AUTHOR

...view details