बिहार

bihar

छठ का प्रसाद लेकर नानी घर जा रहा था युवक, पिकअप और बाइक की आमने-सामने की टक्कर में हुई मौत

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Nov 21, 2023, 7:41 AM IST

Accident In Banka: बांका में पिकअप और बाइक की टक्कर में एक युवक की मौत हो गई है. युवक अपने घर से छठ का प्रसाद लेकर नानी के घर जा रहा था उसे दौरान हादसे का शिकार हो गया. आगे पढ़ें पूरी खबर.

Etv Bharat
Etv Bharat

बांका: बिहार के बांका में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है. पिकअप और बाइक की आमने-सामने की टक्कर में बाइक सवार की मौत हो गई है. घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया है. इलाज के लिए देवघर ले जाने के दौरान सुभाष कुमार की मौत हो गई. सुभाष अपनी बाइक से नानी के यहां जा रहा था. घटना की सूचना के बाद स्थानीय पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

पिकअप और बाइक की टक्कर: कटोरिया थाना क्षेत्र के गडूरा सड़क मार्ग के पास पिकअप और बाइक की आमने-सामने की टक्कर हो गई. घटना में कठौन गांव टोला मारिया पट्टी निवासी लखन यादव के पुत्र सुभाष कुमार अपनी बाइक से छठ का प्रसाद लेकर नानी के यहां जा रहा था. घटना में बाइक चालक गंभीर रूप से जख्मी होकर सड़क किनारे गिर गया. वहीं टक्कर मारने के बाद पिकअप वाहन मौके से तेज रफ्तार में फरार हो गया.

इलाज के दौरान युवक की मौत: वहां गुजर रहे राहगीरों की नजर गंभीर अवस्था में जख्मी सुभाष कुमार पर गई. जिसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई. इसके बाद स्थानीय लोगों की मदद से कटोरिया अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां डॉक्टर ने इलाज करने के बाद गंभीर स्थिति को देखते हुए देवघर रेफर कर दिया. देवघर ले जाने के क्रम में रास्ते में ही सुभाष कुमार की मौत हो गई. कटोरिया थानाध्यक्ष महेश्वर राय ने बताया कि "शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बांका भेज दिया गया है. पुलिस मामले में आगे की कानूनी कार्रवाई कर रही है."

पढ़ें-Accident In Banka: ऑटो और पिकअप की टक्कर में बच्चे की मौत, 7 लोग जख्मी

ABOUT THE AUTHOR

...view details