Accident In Banka: ऑटो और पिकअप की टक्कर में बच्चे की मौत, 7 लोग जख्मी

author img

By ETV Bharat Bihar Desk

Published : Oct 30, 2023, 7:51 AM IST

Etv Bharat

बांका में सड़क दुर्घटना में एक बच्चे की मौत (Road Accident In Banka) हो गई है और सात लोग जख्मी हो गए हैं. ऑटो और रसोई गैस सिलेंडर से भरे पिकअप वैन की आमने-सामने की टक्कर में घायल लोगों को बेहतर इलाज के लिए भागलपुर रेफर कर दिया गया है. आगे पढ़ें पूरी खबर...

बांका: बिहार के बांका में सड़क दुर्घटना में एक वर्ष के बच्चे की मौत हो गई है. घटना महादेवपुर -कसबा संपर्क पथ के मैनमा मोड़ के पास की है. जहां ऑटो और रसोई गैस सिलेंडर से भरे पिकअप वैन की आमने-सामने की टक्कर हो गई. ऑटो पर सवार एक वर्षीय बालक की मौत हो गई और सात लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए. मृतक मासूम मैनमा गांव के रूदल दास का पुत्र दिलखुश कुमार था.

पढ़ें-Banka Road Accident: तेज रफ्तार ने ली दो युवकों की जान, अनियंत्रित होकर पोल में टकराई बाइक

दुर्घटना में सात लोग घायल: जख्मी रूदल दास की पत्नी मोना देवी, बाथ थाना क्षेत्र के करहरिया गांव निवासी सरस्वती देवी, ललिता देवी, खानगाह गांव निवासी ललिता देवी, कसबा गांव के बैजनाथ साह, पत्नी लक्ष्मी देवी व पुत्र प्रतीक कुमार का प्राथमिक उपचार रेफरल अस्पताल में किया गया. वहीं गंभीर स्थिति को देखते हुए मोना देवी और ललिता देवी को बेहतर इलाज के लिए भागलपुर रेफर कर दिया गया है.

डॉक्टर के पास से लौट रहा था मासूम: जख्मी मोना देवी ने बताया कि वह पुत्र दिलखुश को अमरपुर में डॉक्टर को दिखाकर वापस घर लौट रही थी. गंभीर रूप से जख्मी मासूम दिलखुश कुमार को बाइक से इलाज के लिए रेफरल अस्पताल लाया गया. जहां डॉक्टर ने जांच कर उसे मृत घोषित कर दिया. सूचना मिलने पर रेफरल अस्पताल से एम्बुलेंस घटनास्थल पर पहुंची और सभी जख्मी को इलाज के लिए अस्पताल लाया गया. जहां सभी जख्मी का प्राथमिक उपचार कर ललिता देवी, मोना देवी और ललिता देवी की गंभीर स्थिति को देखते हुए बेहतर इलाज के लिए भागलपुर रेफर कर दिया.

"बच्चे को डॉक्टर से दिखा कर लौट रहे थे इसी क्रम में मैनमा मोड़ के पास सामने से तेज रफ्तार में आ रही पिकअप अनियंत्रित होकर ऑटो से टकरा गई. जिससे ऑटो सड़क किनारे गड्ढे में पलट गया. मौके पर मौजूद लोगों ने दुर्घटनाग्रस्त ऑटो से काफी मशक्कत के बाद सभी को बाहर निकाला."-मोना देवी, जख्मी

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.