बिहार

bihar

बांका में दो हथियार तस्कर गिरफ्तार, चार पिस्टल और 30 जिंदा कारतूस बरामद

By

Published : Jan 27, 2022, 8:13 PM IST

बांका के शंभुगज में (Crime In Banka) चार पिस्टल और 30 जिंदा कारतूस के साथ दो तस्कर को पुलिस ने गिरफ्तार किया. जिनसे पूछताछ के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी. आगे पढ़ें पूरी खबर...

बांका में दो हथियार तस्कर गिरफ्तार
बांका में दो हथियार तस्कर गिरफ्तार

बांका:बिहार के बांका में पुलिस ने दोहथियार तस्करोंको गिरफ्तार (Two Smuggler Arrested With Weapon In Banka) किया है. ये गिरफ्तारी शंभूगंज असरगंज मुख्य मार्ग पर गंगटी पुल के पास वाहन जांच के दौरान की गई. इस दौरान पुलिस ने एक मारूति कार से चार पिस्टल और 30 जिंदा कारतूस भी बरामद किए. दोनों तस्करों से पुलिस की पूछताछ जारी है.

यह भी पढ़ें-बक्सर का हथियार तस्कर रोहतास में गिरफ्तार, चल रही थी खरीद-फरोख्त

गिरफ्तार तस्कर मुंगेर जिले के असरगंज थाना के सजुआ गांव निवासी अमीत कुमार और दूसरा कार चालक पश्चिम बंगाल का मुस्तरफ बताया गया है. थानाध्यक्ष पंकज कुमार रावत ने बताया कि दोनों तस्करों से पूछताछ की जा रही है. जबकि मारूति अर्टिका कार डब्लू बी 94 ई 2314 नंबर की गाड़ी थाना में जब्त कर लाई गई.

यह भी पढ़ें-मुंगेर में कार्बाइन के साथ दो हथियार तस्कर गिरफ्तार, बाइक भी जब्त

दरअसल गणतंत्र दिवस के अवसर पर बुधवार को असरगंज मार्ग पर गंगटी पुल के समीप वाहन जांच की जा रही थी. इस क्रम में सफेद रंग की मारूती कार को पुलिस के रोकते ही उस पर सवार व्यक्ति अमित कुमार तेजी से उतरकर बहियार की तरफ भाग गया. भाग रहे युवक को पुलिस ने पकड़ना चाहा, लेकिन वो फरार हो गया.

यह भी पढ़ें-मुंगेर: हथियारों के जखीरे के साथ तस्कर पुलिस के हत्थे चढ़ा

इस दौरान पुलिस ने कार चालक मुस्तरफ को गिरफ्तार कर लिया. साथ कार की जांच की गई. जहां कार से पिस्टल और गोली बरामद हुए. चालक की निशानदेही पर अमीत कुमार को सजुआ गांव से गिरफ्तार किया गया. थानाध्यक्ष ने बताया कि हथियार और गोली मुंगेर से पंश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद ले जाया जा रहा था. इस गिरोह के पीछे और कितने लोग हैं, इसकी गंभीरता से छानबीन की जा रही है. गिरफ्तार लोगों से पूछताछ जारी है.



विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details