बिहार

bihar

तेज रफ्तार पिकअप की चपेट में आने से वार्ड सदस्य के पति की मौत, एक अन्य घायल

By

Published : Jan 23, 2022, 8:09 PM IST

बांका जिले में सड़क हादसे में चांदन पंचायत के पलार ग्राम निवासी पूर्व वार्ड सदस्य मुन्ना सिंह की मौत (Road Accident in Banka) हो गई. वहीं इस दौरान एक अन्य व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया, जिनका इलाज जारी है. घटना चांदन थाना गेट के सामने की है.

वार्ड सदस्य पति की मौत
वार्ड सदस्य पति की मौत

बांका:बिहार के बांका जिले में चांदन थाना गेट के सामने सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत (One Died in Road Accident in Banka) हो गई. वहीं इस दौरान एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसका इलाज जारी है. दोनों एक साथ चांदन बाजार से पैदल गांव वापस लौट रहे थे. इसी बीच चांदन थाना गेट से 50 गज की दूरी पर पहुंचते ही पीछे से आ रहे पिकअप ने उन्हें रौंद दिया. घटना के बाद चालक वाहन लेकर मौके से फरार हो गया. वहीं आक्रोशित परिजनों ने विरोध किया और जबरन पोस्टमार्टम कराने से इनकार कर दिया. मुआवजे की घोषणा के बाद परिजन पोस्टमार्टम के लिए तैयार हुए.

इन्हें भी पढ़ें- मुनाफे का कारोबार गिर गाय.. जिसके दूध से बढ़ती है इम्युनिटी.. जानिए इस देसी नस्ल के फायदे

मिली जानकारी के अनुसार चांदन पंचायत के पलार ग्राम निवासी पूर्व वार्ड सदस्य मुन्ना सिंह अपने एक अन्य सहयोगी नावाडीह निवासी शीतल राउत के साथ चांदन बाजार से पैदल अपने घर की ओर जा रहे थे. चांदन थाना गेट से 50 गज की दूरी पर पहुंचते ही पीछे से आ रहे एक पिकअप गाड़ी ने मुन्ना सिंह को रौंद दिया, जिस कारण मौके पर ही उसकी मौत हो गई. वहीं शीतल राउत गंभीर रूप से घायल हो गये, जिनका इलाज जारी है.

मृतक मुन्ना सिंह की पत्नी उषा सिंह वर्तमान में वार्ड सदस्य है. मुन्ना सिंह की मौत की खबर परिवार और अन्य लोगों को मिलते ही अस्पताल में कोहराम मच गया. पत्नी रो-रोकर लगातार बेहोश हो रही है. प्रमुख रवीश कुमार, मुखिया अनिल मंडल, सरपंच राकेश कुमार सहित सैकड़ों लोग अस्पताल पहुंचे.

मृतक के परिजन अस्पताल की व्यवस्था और थाना के सामने घटना के बाद पिकअप लेकर फरार हो जाने को लेकर काफी आक्रोशित दिखे. थानाध्यक्ष रविशंकर कुमार ने बताया कि थाना और सीमा पर लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज से वाहन की पहचान की जा रही है. जख्मी शीतल राउत के बयान पर मामला दर्ज कर लिया गया है.

इन्हें भी पढ़ें- नालंदा जहरीली शराब मामले की मुख्य आरोपी सुनीता देवी गिरफ्तार!

इन्हें भी पढ़ें-डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद का दो टूक- 'किस बात का गुस्सा दिखा रहे VIP प्रमुख मुकेश सहनी'

ऐसी ही विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details