बिहार

bihar

भागलपुर के सेल्समैन की बांका में मौत, पिकअप की चपेट में आने से गई जान

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Dec 30, 2023, 10:55 PM IST

बांका में एक बाइक सवार की मौत हो गयी. अनियंत्रित पिकअप की चपेट में आने से उसकी जान चली गयी. मृतक भागलपुर का रहने वाला था और शंभुगंज काम के सिलसिले में गया था. पढ़ें पूरी खबर.

Banka Road Accident Etv Bharat
Banka Road Accident Etv Bharat

बांका :बिहार के बांका में सड़क हादसा हुआ है. पिकअप वाहन की चपेट में आने से एक बाइक सवार युवक की मौत हो गयी. मृतक की पहचान 22 वर्षीय मोहम्मद शाकिर के रूप में हुई है. बताया जाता है कि मृतक शाकिर सेल्स के काम से शंभूगंज थाना क्षेत्र आया हुआ था.

बांका में बाइक सवार की मौत :घटना की सूचना स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी. जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. यह हादसा शनिवार शाम को हुआ. बताया जाता है कि शंभूगंज थाना क्षेत्र के लालमणिचक गांव के समीप पिकअप की टक्कर से बाइक सवार शाकिर की मौत हो गई.

पीछे से बेकाबू पिकअप ने मारी टक्कर :जानकारी के अनुसार, मृतक शाकिर भागलपुर जिले के हुसैनपुर का रहने वाला था. शनिवार को शाकीर सेल्स के काम से शंभूगंज गया था. भागलपुर लौटने के क्रम में यह घटना हुई. लालमणिचक गांव के प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि शाकीर बाइक से असरगंज की ओर जा रहा था. इसी क्रम में पीछे से एक बेकाबू पिकअप ने टक्कर मार दी.

''युवक बीच सड़क पर सिर के बल गिर पड़ा. गंभीर अवस्था में उसे स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां इलाज करने के क्रम में युवक की मौत हो गई.''- रितेश कुमार, प्रत्यक्षदर्शी

जांच में जुटी पुलिस :घटना की सूचना पर थानाध्यक्ष नीरज तिवारी पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बांका भेज दिया. शम्भूगंज थाना अध्यक्ष नीरज तिवारी ने बताया कि ''पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर आगे की कानूनी कार्रवाई कर रही है. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.''

ये भी पढ़ें -

Road Accident In Banka: ब्रेक फेल होने के बाद धू-धूकर जली कार, चालक गंभीर रूप से जख्मी

बांका में तेज रफ्तार कार ने ऑटो में मारी टक्कर, एक महिला की मौत

तेज रफ्तार पिकअप की चपेट में आने से वार्ड सदस्य के पति की मौत, एक अन्य घायल

ABOUT THE AUTHOR

...view details