बिहार

bihar

गृह प्रवेश पूजा कार्यक्रम के बाद करंट लगने से गृहस्वामी की मौत

By

Published : Dec 12, 2020, 8:10 PM IST

देखें ये रिपोर्ट
देखें ये रिपोर्ट

बिहार के बांका में गृह प्रवेश के बाद गृहस्वामी की मौत हो गई. घर में पानी के लिए मोटर चालू करने गया गृहस्वामी करंट की चपेट में आ गया. पढ़ें पूरी खबर...

बांका : कटोरिया बाजार के देवघर रोड में शनिवार को नवनिर्मित मकान में गृह प्रवेश पूजा के चंद मिनट बाद ही करंट लगने से गृहस्वामी की मौत हो गयी. 35 वर्षीय मृतक जयप्रकाश साह कटोरिया बाजार का रहने वाला था. जिसकी देवघर रोड में जूता चप्पल की दुकान है.

परिजनों में मचा कोहराम
रेफरल अस्पताल में चिकित्सकों ने जयप्रकाश साह को मृत घोषित कर दिया. इसके बाद परिजनों में कोहराम मच गया. मृतक की पत्नी दहाड़ मारते हुए बार-बार बेहोश हो जा रही थी.

देखें ये रिपोर्ट

मोटर का तार जोड़ने में लगा करंट
नए मकान में पत्नी के साथ गृह प्रवेश पूजा संपन्न होते ही जयप्रकाश साह पानी-मोटर का तार जोड़ने चला गया. जमीन पर नमी और खाली पैर होने के चलते उसे करंट का जोरदार झटका लगा. कुछ देर तार में सटे रहने के बाद वह जमीन पर ही गिर कर बेहोश हो गया. फिर परिजन बेहोशी की हालत में आनन-फानन में उसे लेकर रेफरल अस्पताल पहुंचे.

जहां प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी (प्रशासनिक) डॉ. विनोद कुमार ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया. इसके साथ ही मृतक की पत्नी, बच्चे, भाई, रिश्तेदारों में कोहराम मच गया. मृतक की पत्नी रीना देवी, पुत्र प्रियांशु कुमार, पुत्री प्राणू कुमारी आदि का रो-रोकर बुरा हाल है.

मेडिकल टीम ने दोबारा की जांच
शव को अस्पताल से वापस घर लाने के कुछ देर बाद परिजनों को भ्रम हुआ कि अभी सांस चल रही हैं. अस्पताल से घर पर पहुंची मेडिकल टीम ने दोबारा जांच की और गृहस्वामी को मृत घोषित कर दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details