बिहार

bihar

Banka News:टायर दुकान में अनियंत्रित कार ने मारी टक्कर, एक कि मौत,एक गंभीर

By

Published : Jul 17, 2021, 2:06 AM IST

बांका के चांदन इलाके में टायर दुकान पर खड़े दो लोगों को अनियंत्रित कार ने टक्कर मार दी. इस घटना में एक की मौत हो गई. वहीं एक की स्थिति नाजूक बनी हुई है. पढ़ें पूरी खबर...

बांका की खबर
बांका की खबर

बांका:जिले के चांदन थाना (Chandan Police Station) क्षेत्र में शुक्रवार की सुबह चांदन-कटोरिया पक्की सड़क पर सिलजोरी पंचायत के बियाही मोड़ के पास एक अनियंत्रित कार ने टायर दूकान पर हवा चेक करा रहे दो लोगों को टक्कर मार दी. इस घटना में दोनों युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया. जिसमें एक युवक की इलाज के दौरान मौत (Dead) हो गई. वहीं दूसरे की स्थिति गंभीर बनी हुई है.

ये भी पढ़ें:Banka News:अनियंत्रित बाइक सवार ने भैंस को मारी टक्कर, एक की रास्ते में हुई मौत, दूसरे ने अस्पताल में तोड़ा दम

जबकि दूसरे जख्मी युवक की हालत काफी नाजुक देख कर उसे बेहतर इलाज के लिए रांची रेफर कर दिया गया है।घटना के बाद चालक को पुलिस ने भीड़ से बचा कर थाना ले आया है।

घटना के संबंध में बताया जाता है कि गौरीपुर पंचायत के बिशनपुर निवासी 35 वर्षीय बासुकीनाथ यादव और सिलजोरी निवासी 24 वर्षीय रामाशीष यादव एक ही मोटरसाइकिल से देवघर जा रहे थे. इसी दौरान रास्ते में वियाही मोड़ के पास एक टायर दुकान पर हवा चेक कराने के लिए रुक कर खड़े थे. इसी बीच चांदन से देवघर जा रही एक कार असन्तुलित होकर दोनों युवक को धक्का मारते हुए गढ्ढे में जा गिरा.

घटना के बाद स्थानीय लोगों ने आनन फानन में दोनों घायलों को इलाज के लिए पीएचसी लाया. जहां दोनों की हालत नाजुक देख डॉक्टर ने उसे देवघर रेफर कर दिया. जहां इलाज के दौरान बासुकीनाथ यादव की मौत हो गयी. जबकि दूसरे घायल की स्थिति काफी नाजुक होने के कारण उसे रांची रेफर कर दिया गया है.

इस घटना के बाद भीड़ ने कार चालक कुणआल कुमार को पकड़ लिया. लेकिन पुलिस के जल्दी पहुंच जाने के कारण उसे मार खाने से बचा लिया गया. इस घटना के बाद मृतक के परिवार में मचा कोहराम मचा गया.

ये भी पढ़ें:Banka News: मां की मौत हुई तो वृद्ध महिला को कहा डायन, मार दी गोली

इस संबंध में थानाध्यक्ष रविशंकर कुमार ने बताया कि वाहन जप्त कर चालक को भी गिरफ्तार कर लिया गया है. आवेदन के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है. मृतक की लाश को देवघर में ही पोस्टमार्टम के बाद परिवार वालों को सौंप दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details