बिहार

bihar

बाजार गई 18 वर्षीय किशोरी गायब, पिता ने शादी की नीयत से अपहरण करने की जताई आशंका

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Dec 11, 2023, 6:16 PM IST

Girl Missing In Banka: बांका में एक किशोरी के गायब होने का मामला सामने आया है. लड़की के पिता ने थाने में आवेदन देकर बताया कि उनकी बेटी बाजार गई थी, जिसके बाद से नहीं लौटी. पुलिस लड़की के मोबाइल लोकेशन के आधार पर ट्रैक कर जांच कर रही है. पढ़ें पूरी खबर.

बांका में किशोरी का अपहरण
बांका में किशोरी का अपहरण

बांका: बिहार के बांका में रजौन प्रखंड अंतर्गत एक गांव में शादी की नीयत से 18 वर्षीय किशोरी का अपहरण कर लेने का मामला सामने आया है. इस घटना को लेकर लड़की के पिता ने थाना में केस दर्ज कराई है. दर्ज प्राथमिकी में बताया गया कि उसकी बेटी जगदीशपुर बाजार गई थी. जिसके बाद वह घर नहीं लौटी. पुलिस मामले में मोबाइल लोकेशन के आधार पर छानबीन में जुट गई है.

बांका में किशोरी का अपहरण: घटना के संबंध में किशोरी के पिता ने पुलिस को दिए आवेदन में कहा है कि मेरी 18 वर्षीय पुत्री घर से बाजार का कर निकली थी. इसके बाद वापस लौट कर मेरी पुत्री घर नहीं आई. काफी खोजबीन किए, लेकिन कुछ पता नहीं चल पाया. पूछताछ के क्रम में पता चला कि एक लड़के द्वारा बहला-फुसलाकर मेरी पुत्री को अपने साथ लेकर फरार हो गया है. बताया जा रहा है गोड्डा जिले के एक लड़के ने मेरी पुत्री का अपहरण कर लिया है.

जांच में जुटी पुलिस: उन्होंने बताया कि फोन के माध्यम से मेरी पुत्री ने बताया कि मैं शादी की नीयत से एक लड़के के साथ आयी हूं. इसके बाद फिर अचानक फोन काट दिया. मुझे विश्वास है कि डरा धमका कर मेरी पुत्री से इस तरह की बात बुलवाया जा रहा है. उक्त लड़के के बारे में ज्यादा कुछ पता नहीं है. पुलिस ने बताया कि लड़की के पिता के द्वारा लिखित आवेदन दिया गया है. जिसके आधार पर केस दर्ज कर पूरे मामले की जांच की जा रही है.

"आवेदन के अनुसार पुलिस मामले में जांच पड़ताल की जा रही है. किशोरी के पिता द्वारा दिए गए मोबाइल नंबर के आधार पर लोकेशन ट्रैक कर जांच करने की कोशिश की जा रही है कि किस स्थान पर किशोरी अभी है. जल्द पता लगाकर किशोरी को बरामद कर लिया जाएगा."-मनोज कुमार सिंह, रजौन थानाध्यक्ष

ये भी पढ़ें

बांका में 5 दिन से लापता है शिक्षक, परिजनों ने अपहरण की जताई आशंका, पुलिस की खोजबीन जारी

भागलपुर का छात्र बांका से गायब, पुलिस ने एक महिला को हिरासत में लिया

ABOUT THE AUTHOR

...view details