बिहार

bihar

अररियाः बाइक सवार दो युवकों को ट्रैक्टर ने रौंदा, मौत

By

Published : Dec 1, 2019, 2:41 PM IST

अररिया से चंद्रदेई जाने वाली रोड पर भीषण सड़क हादसे में दो युवकों की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि दोनों युवक बाइक पर सवार थे. मृतकों की पहचान अभी तक नहीं हो पाई है

araria
सड़क हादसे में दो युवकों की मौत

अररियाः जिले में भीषण सड़क हादसा हो गया. घटना अररिया से चंद्रदेई जाने वाली रोड पर मदरसा के पास की है. जहां ईट लदे ट्रैक्टर से बाइक की जबरदस्त टक्कर हो गई. जिसमें दो बाइक सवार की घटनास्थल पर ही मौत हो गई.

क्या है पूरी घटना
मृतकों की पहचान अभी तक नहीं हो पाई है. स्थानीय लोगों ने बताया कि टक्कर की तेज आवाज सुनकर वे लोग घटनास्थल पर पहुंचे. जहां एक युवक की ट्रैक्टर के नीचे दबकर और दूसरे की सर में गंभीर चोट आने से मौत हो गई.

सड़क हादसे में दो युवकों की मौत

घटनास्थल पर लोगों की लगी भीड़
घटनास्थल पर लोगों की काफी भीड़ जमा हो गई. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजने की तैयारी कर रही है.

युवक का शव
Intro:अररिया में भीषण सड़क हादसा जिसमें दो बाइक सवार की घटनास्थल पर ही मौत घटना अररिया से चंद्रदेई जाने वाली रोड स्टेशन के करीब हुईBody:ईट लदे ट्रैक्टर से बाइक की जबरदस्त टक्कर सवार की मौत घटनास्थल पर ही हो गई मृतकों की पहचान अभी तक नहीं हो पाई घटना अररिया से चंद्रदेई जाने वाले रोड पर मदरसा के करीब घटी जहां लोगों के अनुसार तेज रफ्तार से बाइक आ रही थी और एक ट्रैक्टर से उसकी टक्कर हो गई जिससे एक ट्रैक्टर के नीचे दबकर और दूसरे की शर में गंभीर चोट आने से घटनास्थल पर ही मौत हो गई लोगों के अनुसार यह हादसा काफी दर्दनाक है लेकिन अभी तक मरने वाले दोनों युवकों का पता नहीं चल पाया है लोग घटनास्थल पर जमा हो गए हैं और पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की भेजने के लिए तैयार हो रही है वहीं प्रत्यक्ष ने बताया कि जबरदस्त टक्कर थी जिसकी आवाज से दूर-दूर तक लोगों के कानों में पड़ी और वह घटनास्थल पर पहुंचे ।
बाइट - माया नंद पासवान, स्थानीय ।Conclusion:

ABOUT THE AUTHOR

...view details