बिहार

bihar

Araria Crime News: दस दिनों में दूसरी बार नेपाली युवक का शव मिला, हत्या की आशंका

By

Published : Jan 14, 2023, 6:34 PM IST

Araria News अररिया में एक बार फिर नेपाली युवक का शव मिला है. यह दस दिनों के अंतराल में दूसरी बार है. जिस कारण इलाके में दहशत का माहौल है. शव जोगबनी रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म संख्या-5 के समीप बरादम किया गया है. मामले की जांच चल रही है. पढ़ें पूरी खबर..

अररिया में नेपाली युवक का शव मिला
अररिया में नेपाली युवक का शव मिला

अररिया:बिहार के अररिया में नेपाली युवक का शव मिलने से सनसनी (Dead Body Found In Araria) फैल गयी. दस दिन पहले भी एक नेपाली युवक का शव मिला था. शव अर्धनग्न हालत में जोगबनी रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म संख्या-5 के समीप खाली मैदान में लावारिस पड़ा था. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची जीआरपी और आरपीएफ ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया. फिलहाल शव की पहचान नहीं हो सकी है.

यह भी पढ़ें:'NIT गंगा घाट पर मिली दोनों लाश बिहटा बालूघाट गोलीकांड की', पटना एसएसपी ने स्वीकारा

दस दिनों में दो नेपाली युवक का शव मिला: जानकारी के अनुसार जोगबनी रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म संख्या 05 के समीप खाली मैदान में एक नेपाली युवक का शव मिला. जिसके शरीर पर कोई कपड़ा नहीं था. शव मिलने की सूचना पर जीआरपी और आरपीएफ के जवान शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. इससे पहले इंद्रानगर टिकुलिया बस्ती वार्ड संख्या 03 में एक नेपाली युवक शव मिला था. इस मामले की जांच कर जोगबनी पुलिस ने छिनतई के दौरान हत्या कर देने की आशंका जताई थी.

"घटना की सूचना मिलते ही मौके पर जीआरपी और आरपीएफ पहुंची थी. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया था. रिपोर्ट आने के बाद ही यह खुलासा हो पाएगा कि उसकी मौत कैसे हुई है. फिलहाल मामले की जांच चल रही है"-राम बच्चन सिंह, जीआरपी थानाप्रभारी

इलाके में अवैध नशा कारोबारियों सक्रिय: स्थानीय लोगों की माने तो जोगबनी नगर में नशील पदार्थ बेचने वाले अवैध कारोबार कुकुरमुत्ते की तरह फैले हुए हैं. इससे जोगबनी रेलवे स्टेशन भी अछूता नहीं है. रेलवे परिसर के इर्द गिर्द कोडिनयुक्त दवा और नशीली सुई कारोबारी बेखौफ होकर बेच रहे हैं. ताजा मामले में चौकाने वाली बात यह है कि जिस जगह पर युवक की शव मिला है, उस से महज 50 कदम दूरी पर आरपीएफ और जीआरपी कार्यालय है. फिर भी किसी को भनक तक नहीं लगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details