बिहार

bihar

Araria Accident: शराब और जूट लोडेड दो ट्रकों में टक्कर, दोनों में लगी आग

By

Published : Mar 4, 2023, 10:26 PM IST

बिहार के अररिया में शराब लदे ट्रक में दूसरे ट्रक ने टक्कर मार दी, जिससे घटनास्थल पर ही दोनों ट्रक में आग लग गई. इस दौरान एक ट्रक जलकर राख हो गया. शराब लोड ट्रक राजस्थान में असम जा रहा था. इसी दौरान हादसा हो गया. पढ़ें पूरी खबर...

Etv Bharat
Etv Bharat

अररियाःबिहार के अररिया में सड़क हादसा का मामला सामने आया है. शराब लोड ट्रक में एक दूसरे ट्रक ने टक्कर मार दी, जिससे दोनों में आग लग गई. दोनों ट्रक धूं-धूंकर जलने लगा. दोनों ट्रक टकराने के बाद जोरदार विस्फोटक की तरह आवाज हुई. जोरदार आवाज सुनकर स्थानीय लोग घटनास्थल की ओर दौड़ पड़े. जब तक लोग घटनास्थल पर पहुंचते तब तक दोनों ही ट्रक आग के चपेट में आ चुका था. घटना जिले के फारबिसगंज की बताई जा रही है.

यह भी पढ़ेंःBihar Viral Video: सांप को पकड़कर खेल रहा था शराबी, डसते ही हो गई मौत

राजस्थान से असम जा रही थी शराबः लोगों ने घटना की जानकारी फारबिसगंज थाना को दी. सूचना मिलने के बाद फायर बिग्रेड की टीम ने आग बुझाने का काम किया. आग पर काबू पाने के लिए फायर बिग्रेड की दो गाड़ियों को लगाया गया, जिसके बाद स्थानीय लोगों के मदद से कड़ी मशक्कत बाद आग पर काबू पाया गया. शराब लदी ट्रक राजस्थान के अलवर से असम गुवाहाटी की ओर जा रहा था. जुट का बोरा लदा दूसरा ट्रक मुजफ्फरपुर से अररिया के सिकटी की ओर जा रहा था.

कुछ देर के लिए आवागमन ठपःट्रक के बीच में टक्कर और आगजनी के बाद फोरलेन सड़क पर कुछ देर के लिए आवागमन ठप हो गया. दोनों फायर ब्रिगेड की गाड़ी आग पर काबू पाने में घंटों लगी रही. पुलिस का कहना है कि ट्रक पर लदी शराब की वैद्यता जांच का विषय है. घटना को लेकर स्थानीय प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि सवेरे छह बजे बरार ढावा से शराब लदी ट्रक को लेकर फोरलेन सड़क पर जैसे ही आया, पीछे से तेज गति से आ रही ट्रक अनियंत्रित होकर शराब लदी ट्रक के डीजल टैंक से जा टकराई, जिसके बाद ही ट्रक में आग लग गई.

"मेरी गाड़ी तो खड़ी थी. उधर से ट्रक आया और आकर टंकी में टक्कर मार दिया. जिससे ट्रक में आग लग गई. ट्रक में शराब लोड है, जो राजस्थान के अलवर से आसाम जा रही थी, लेकिन सामने से आ रही ट्रक की गलती के कारण यह हादसा हुआ."-रतनलाल, चालक

ABOUT THE AUTHOR

...view details