बिहार

bihar

Araria Crime : अररिया में सेक्स रैकेट का खुलासा, होटल से चार युवक और चार युवतियां गिरफ्तार

By

Published : Aug 4, 2023, 9:06 PM IST

अररिया में सेक्स रैकेट का मामला सामने आया है. यहां एक होटल में पुलिस ने छापा मारकर चार युवक और चार युवतियों को संदिग्ध अवस्था में गिरफ्तार किया है. इस कार्रवाई से जिले में हड़कंप मचा हुआ है. पढ़ें पूरी खबर..

Etv Bharat
Etv Bharat

अररिया : बिहार के अररिया में सेक्स रैकेट का भांडाफोड़ हुआ है. यहां बस स्टैंड स्थित एक होटल में पुलिस ने छापा मारा तो संदिग्ध अवस्था में चार युवक और चार युवती मिले. इन सभी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. इस संबंध में एसडीपीओ राम पुकार सिंह ने बताया कि अररिया एसपी सहित पुलिस पदाधिकारियों को लगातार सूचना मिल रही थी कि बस स्टैंड स्थित शिवलोक आवासीय होटल में नशे का कारोबार और अवैध देह व्यापार का धंधा चलाया जा रहा है.

ये भी पढ़ें :Araria News : होटल की आड़ में चल रहा था सेक्स रैकेट, आपत्तिजनक हालत में मिलीं लड़कियां.. 12 गिरफ्तार

छापेमारी देखने जमा हो गई भीड़ : इसको लेकर पुलिस ने एसडीओ के नेतृत्व में नगर थाना अध्यक्ष शिव शरण साह की टीम के साथ छापेमारी की. एसडीपीओ राम पुकार सिंह ने बताया कि पुलिस ने इसके पहले भी इस होटल में छापेमारी की थी. होटल के संचालक को भी हिरासत में लिया गया था. जब होटल में छापेमारी चल रही थी तो सड़क के दोनों ओर सैकड़ों की संख्या में लोगों की भीड़ जमा हो गई थी और इस होटल में की जा रही कार्रवाई के गवाह बने.

पहले भी होटल पर हुई थी कार्रवाई : एसडीपीओ ने बताया कि इसके पहले भी अवैध देह व्यापार के मामले में बस स्टैंड के एक और होटल को सील किया गया था और उसके संचालक को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया था. दूसरी बड़ी कार्रवाई शुक्रवार को की गई है. इस तरह की कार्रवाई अभी लगातार अभियान के रूप में चलाई जाएगी. जिले में जहां भी इस तरह के मामले हो रहे हैं. वहां कार्रवाई कर प्रतिष्ठानों को सील किया जाएगा.

"छापेमारी के दौरान पुलिसकर्मियों ने होटल के एक-एक कमरे की तलाशी ली और इसी दौरान 4 युवक और चार युवतियां संदिग्ध अवस्था में मिले. सभी को हिरासत में ले लिया गया."- रामपुकार सिंह, एसडीपीओ, अररिया

ABOUT THE AUTHOR

...view details