बिहार

bihar

पूर्व सांसद सरफराज आलम पर ताबड़तोड़ फायरिंग, निशाना ना चूकता तो हो जाती अनहोनी

By

Published : Jul 2, 2022, 5:54 PM IST

पूर्व आरजेडी सांसद सरफराज आलम (Former MP Sarfaraz Alam) पर दो गोलियां चलायी गयीं लेकिन निशाना चूक गया और वे बाल-बाल बच गए. पटना से अररिया लौटने के दौरान उनपर जानलेवा हमला किया गया. पढ़ें पूरी खबर..

attack on former MP Sarfaraz Alam in Araria
attack on former MP Sarfaraz Alam in Araria

अररिया:पूर्व सांसद सह पूर्व राज्य मंत्री सरफराज आलमकी गाड़ी पर देर रात पटना से अररिया आने के क्रम में हमला (Attack On Former MP In Araria) किया गया है. मिली जानकारी के मुताबिक नरपतगंज थाना क्षेत्र के राजगंज पेट्रोल पंप के आसपास अज्ञात लोगों के द्वारा उनकी गाड़ी पर हमला किया गया. हालांकि इस घटना में पूर्व सांसद बाल-बाल बच गए.

पढ़ें- पूर्व सांसद सरफराज आलम ने कार्यपालक अभियंता पर लगाया अवैध उगाही का आरोप

पूर्व सांसद सरफराज आलम पर जानलेवा हमला:हमले में पूर्व सांसद की गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गई है. आनन-फानन में पूर्व सांसद ने नरपतगंज थाना पहुंचकर अपनी जान किसी तरह बचाई. उन्होंने कहा की एकाएक जोरदार धमाका हुआ जिसके बाद उनकी गाड़ी का शीशा क्षतिग्रस्त हो गया. आनन-फानन में वे नरपतगंज थाना पहुंचे और इसकी जानकारी थानाध्यक्ष सहित जिले के आला अधिकारियों को दी.

प्रशासन से कार्रवाई की मांग: पूर्व संसद ने इस पूरे मामले की जांच कर उचित कार्रवाई करने की प्रशासन से मांग की है. हालांकि उनकी गाड़ी पर किन लोगों ने किस वजह से हमला किया है, इसका अभीतक पता नहीं चल पाया है. पूर्व सांसद ने बताया कि पटना से अररिया बीती रात आ रहे थे. नरपतगंज राजगंज के पास फ्यूल लेने के रुके. उसके बाद नरपतगंज की ओर जाने लगे. तभी उनके ऊपर दो फायर किए गए. हालांकि निशाना चूक गया और एक गोली गाड़ी की बोनट में लगी जबकि दूसरी गोली गाड़ी के शीशे में लगी और शीशा क्षतिग्रस्त हो गया.

"मुझे टारगेट करके गोली चलायी गयी थी. लोगों की दुआओं ने मुझे बचा लिया. मैं प्रशासन से पूरे मामले में उचित कार्रवाई करने की मांग करता हूं."- सरफराज आलम, पूर्व सांसद

कौन हैं सरफराज आलम?: सरफराज आलमस्वर्गीय तस्लीमुद्दीन के बेटे हैं. वे अररिया लोकसभा क्षेत्र के पूर्व सांसद हैं और जोकीहाट विधानसभा क्षेत्र से तीन बार विधायक रह चुके हैं. वर्ष 2010 और 2015 में वह जनता दल यूनाइटेड के टिकट से जोकीहाट विधानसभा क्षेत्र से विधायक बार चुने गए. तस्लीमुद्दीन के निधन के बाद अररिया लोकसभा क्षेत्र में उपचुनाव हुआ. 2018 में हुए उपचुनाव में आलम ने 61000 वोट से एमपी का चुनाव जीता.

ABOUT THE AUTHOR

...view details