बिहार

bihar

पटना में अवैध बालू खनन करते 13 लोग गिरफ्तार, दीघा घाट पर माइनिंग विभाग ने की कार्रवाई

By

Published : Jan 23, 2022, 5:06 PM IST

अवैध बालू खनन करते 13 लोग गिरफ्तार

खनन विभाग और पुलिस ने संयुक्त अभियान चलाकर अवैध माइनिंग में लिप्त 13 लोगों को गिरफ्तार किया है. छापेमारी के दौरान बालू लोडेड एक नाव और दो ट्रैक्टर को भी जब्त किया गया है. गिरफ्तार लोगों से पूछताछ की जा रही है. पढ़ें पूरी खबर..

पटनाःबिहार के आरा बालू घाट पर हुई गोलीबारी के बाद अवैध माइनिंग करने वालों के खिलाफ पुलिस प्रशासन सक्रिय हो गई है. विभाग की ओर से राज्य के अलग-अलग हिस्सों में लगातार कार्रवाई की जा रहा है. इसी कड़ी में रविवार की सुबह दीघा थाना क्षेत्र के बालू घाट पर अवैध बालू निकासी कर रहे 13 लोगों को माइनिंग विभाग ने गिरफ्तार (During Sand Mining Many Peoples Arrested In Patna) किया है. बालू खनन के आरोप में गिरफ्तार सभी लोगों को दीघा पुलिस जेल भेजने की कार्रवाई कर रही है.

इन्हें भी पढ़ें- मुनाफे का कारोबार गिर गाय.. जिसके दूध से बढ़ती है इम्युनिटी.. जानिए इस देसी नस्ल के फायदे

माइनिंग विभाग के अधिकारियों को जानकारी मिली कि दीघा थाना क्षेत्र में पड़ने वाले कई गंगा घाटों पर अवैध बालू की निकासी की जा रही है. रविवार की सुबह माइनिंग विभाग के अधिकारियों के साथ-साथ दीघा थाने की पुलिस ने संयुक्त अभियान चलाकर कार्रवाई की. इस दौरान एक बालू लोड नाव और खनन में प्रयुक्त दो ट्रैक्टर को भी जब्त किया गया है.

दीघा थाना अध्यक्ष राज कुमार पांडे ने बताया इस मामले में कुल 13 लोगों को हिरासत में लिया गया है. इन लोगों से अवैध खनन के संबंध में पूछताछ की जा रही है. थानाध्यक्ष ने आगे बताया कि इस तरह की सख्ती आगे भी जारी रहेगी और अवैध बालू खनन करने वाले माफियाओं के खिलाफ कार्रवाई की जायेगी.

इन्हें भी पढ़ें- नालंदा जहरीली शराब मामले की मुख्य आरोपी सुनीता देवी गिरफ्तार!

इन्हें भी पढ़ें-डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद का दो टूक- 'किस बात का गुस्सा दिखा रहे VIP प्रमुख मुकेश सहनी'

ऐसी ही विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details