बिहार

bihar

मांझी के ब्राह्मणों पर विवादित बयान से BJP आग बबूला, संपत्ति की जांच की मांग की

By

Published : Dec 20, 2021, 5:21 PM IST

Updated : Dec 20, 2021, 7:27 PM IST

जीतन राम मांझी के ब्राह्मणों को लेकर दिये विवादित बयान (Jitan Ram Manjhi controversial statement) के बाद बिहार की राजनीति गरमायी हुई है. भाजपा भी उनके इस बयान से आग बबूला हो गयी है. भाजपा ने जीतन राम मांझी की संपत्ति की जांच कराने की मांग की है.

BJP Manjhi
BJP Manjhi

पटना:हम पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह बिहार के पूर्व सीएम जीतन राम मांझी (Former CM Jitan Ram Manjhi) के ब्राह्मणों को लेकर दिये गये बयान को लेकर सभी दल हमलावर हो गये हैं. मांझी पर चौतरफा हमला हो रहा है. पूर्णिया में तो यह मामला थाने और कोर्ट तक पहुंच गया है. भाजपा भी पूर्व सीएम के बयान से आग बबूला (BJP angry on Jitan Ram Manjhi) हो गयी है.

ये भी पढ़ें: ब्रह्मणों पर जीतन राम मांझी विवादित बयान का मुद्दा पहुंचा कोर्ट, पुतला भी फूंका गया

ब्राह्मण और हिंदू धर्म को लेकर जीतन राम मांझी की आपत्तिजनक टिप्पणी ने नाराज भाजपा नेताओं ने जवाबी हमला शुरू कर दिया है. भाजपा नेताओं के तेवर भी काफी तल्ख हो गये हैं. अब भाजपा ने मांझी की संपत्ति की जांच कराने की करने लगी है.

पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी विवादित बयानों के चलते सुर्खियों में हैं. हाल के कुछ दिनों में जीतन राम मांझी ने हिंदू धर्म को लेकर लगातार टिप्पणी की है. इस बार तो ब्राह्मणों के खिलाफ उन्होंने विवादित और अमर्यादित टिप्पणी की है.

देखें रिपोर्ट

भाजपा प्रवक्ता संतोष पाठक (BJP spokesperson Santosh Pathak) ने कहा है कि जीतन राम मांझी पिछले कुछ महीनों से लगातार हिंदू आस्था के खिलाफ बयानबाजी कर रहे हैं. जीतन राम मांझी शायद धर्मांतरण कराने वाले चर्च के इशारे पर काम कर रहे हैं. वह उसी की भाषा बोल रहे हैं. भाजपा नेता ने कहा कि हम सरकार से मांग करते हैं कि जीतन राम मांझी की संपत्ति की जांच कराई जाये. पार्टी चलाने के लिए उनके पास धन कहां से आ रहा है. इसकी भी जांच होनी चाहिए कि उनकी संपत्ति में कितनी वृद्धि हुई है.

ये भी पढ़ें: मांझी के पंडितों को अपशब्द कहने पर भड़के BJP सांसद दुबे, कहा- 'पागलखाना भेज देंगे', गठबंधन तोड़ने पर हो विचार

ऐसी ही विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

Last Updated :Dec 20, 2021, 7:27 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details