बिहार

bihar

नालंदा में पति ने की पत्नी की हत्या, शराब पीने का विरोध करने पर दिया घटना को अंजाम

By

Published : Jul 13, 2022, 10:52 PM IST

बिहार में पूर्ण शराबबंदी लागू (liquor ban in Bihar) है. इसी बीच शराब पीने के लिए पैसा नहीं देने से नाराज पति ने पत्नी की हत्या (Murder In Nalanda) कर दी. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. पढ़ें पूरी खबर..

पत्नी की हत्या
पत्नी की हत्या

नालंदाः बिहार के नालंदा जिले में शराबी पति ने बेरहमी से पीट-पीटकर पत्नी की हत्या कर (Husband Killed Wife In Nalanda) दी. मामला चंडी थाना क्षेत्र के चंडी केसौरा गांव का है. पत्नी ने पति के शराब पीने का विरोध किया और पैसा नहीं दिए तो विवाद शुरू हुआ. विवाद इतना बढ़ा की पति ने पत्नी की हत्या कर घर से फरार हो गया. मृतक की पहचान 25 वर्षीय पत्नी कंचन देवी के रूप में हुई है. वहीं हत्या का आरोपी पति झूलन मिस्त्री बताया जा रहा है. पुलिस आरोपी पति की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

पढ़ें-नालंदा में गर्भवती महिला की गला दबाकर हत्या, साक्ष्य छुपाने के लिए शव को जलाया

"ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस ने गांव पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेते हुए उसे पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. मामले में आवेदन मिलने पर आगे की कार्रवाई की जायेगी. हत्या के पीछे की वजह और मौत के कारणों की जांच की जायेगी. जांच के बाद ही मामला स्पष्ट हो पायेगा."-अभय कुमार, चंडी थानाध्यक्ष

अस्पताल में शव छोड़कर हुआ फरारः कंचन देवी के मायके वालों ने बताया कि उसका पति अक्सर शराब के नशे में आकर उसके साथ मारपीट किया करता था. जब जब वह शराब पीने का विरोध करती थी तो पति उसको प्रताड़ित करता था. 2 दिन पूर्व भी दिन में जब वह नशे की हालत में घर आया तो उसने विरोध किया. गुस्से में आकर उसने लाठी डंडे से पत्नी की बेरहमी से पिटाई कर दी, जिससे उसका एक पैर भी टूट गया था. हालांकि पति चोरी-छिपे निजी क्लीनिक में उसका इलाज भी करा रहा था. मगर मौत हो जाने के बाद लाश छोड़कर फरार हो गया.

पढ़ें-नालंदा में 9 महीने के दूधमुंहे बच्चे का खून, 8 महीने पहले हुई थी मां की हत्या

ABOUT THE AUTHOR

...view details