बिहार

bihar

मधुबनी में यात्री बस और हाईवा में टक्कर, एक की मौत.. कई घायल

By

Published : Oct 11, 2022, 7:35 PM IST

Updated : Oct 12, 2022, 1:18 PM IST

मधुबनी में भीषण रोड एक्सीडेंट (Road Accident In Madhubani) में कई यात्री घायल हो गए. घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बिस्फी थाना क्षेत्र के रघौली की घटना बताई जा रही है.

Etv Bharat
Etv Bharat

मधुबनी:बिहार के मधुबनी में भीषण सड़क हादसा हुआ है. यात्री बस और हाईवा में टक्कर में एक यात्री की मौत हो गई, जबकि कई लोग घायल हुए हैं. दुर्घटना के बाद अफरा- तफरी का माहौल हो गया. हादसे के बाद पीड़ित के परिजनों में चीख-पुकार मच गई. घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बिस्फी थाना क्षेत्र के रघौली की घटना बताई जा रही है.

ये भी पढ़ें: बालू लदे ट्रैक्टर ने एक ही परिवार के तीन लोगों को रौंदा, तीनों की मौत

मधुबनी में यात्री बस और हाईवा में टक्कर:बताया जाता है कि यात्री बस मब्बी की ओर से कमतौल जा रही थी, जबकि हाईवा कमतौल की ओर से मब्बी की ओर जा रही थी. स्थानीय लोगों का कहना है कि हाईवा चालक तेज रफ्तार से गाड़ी चला रहा था. जिस वजह से हाईवा यात्री गाड़ी से टकरा गई. हादसे में एक व्यक्ति की घटनास्थल पर मौत हो गई. वहीं चालक सहित दर्जन भर लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं. मृतक की पहचान दरभंगा जिले के सोनकी गांव निवासी तलेश्वर लाल देव के बेटे मिथिलेश लाल देव के रूप में हुई है.

इस घटना से आक्रोशित लोगों ने दरभंगा-कमतौल मुख्य पथ को जाम कर दिया. उधर, घटना की सूचना मिलने पर बिस्फी थानाध्यक्ष राज कुमार राय और औंसी ओपी अध्यक्ष हरिद्वार शर्मा ने घटनास्थल पर पहुंचकर लोगों को शांत कराया.

"तेज रफ्तार से आ रहे हाईवा और बस में टक्कर हो गई. जिसमें एक व्यक्ति की मौके पर मौत हो गई. करीब एक दर्जन लोग घायल हुए हैं. जिसमें पांच की हालत नाजुक बनी हुई है. सभी को प्राथमिक उपचार के बाद डीएमसीएच रेफर कर दिया गया है"- राज कुमार राय, बिस्फी थाना अध्यक्ष

ये भी पढ़ें-बेगूसराय में तेज रफ्तार से जा रही स्कूल वाहन गड्ढे में पलटी, 10 बच्चे जख्मी

Last Updated :Oct 12, 2022, 1:18 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details