बिहार

bihar

दिवंगत मेयर शिवराज पासवान के परिजनों से मिले एमपी प्रिंस राज, अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग की

By

Published : Aug 3, 2021, 12:03 PM IST

लोजपा (LJP) सांसद प्रिंस पासवान (MP Prince Paswan) कटिहार के दिवंगत मेयर शिवराज पासवान (Mayor Shivraj Paswan) के परिजनों से मिले और शोक व्यक्त किया. उन्होंने इस हत्याकांड में संलिप्त अपराधियों की शीघ्र गिरफ्तारी और स्पीडी ट्रायल कर उन्हें सजा दिलाने की मांग की.

raw
raw

कटिहार: लोजपा नेता और समस्तीपुर के सांसद (MP Prince Raj) प्रिंस राज ने कटिहार के दिवंगत मेयर शिवराज पासवान (Mayor Shivraj Paswan) शोक-संतप्त परिजनों से मुलाकात की. सांसद प्रिंस राज ने मेयर की हत्या में संलिप्त अपराधियों की शीघ्र गिरफ्तारी की मांग की.

ये भी पढ़ें: मेयर शिवराज हत्याकांड: चिराग ने कही ये बड़ी बात...तो इसलिए अपराधी हैं बिहार में बेलगाम

प्रिंस राज ने कहा कि मेयर शिवराज पासवान की हत्या सिर्फ कटिहार की क्षति नहीं हैं, बल्कि पूरा बिहार इससे गमगीन हैं. जिसने भी इस कृत्य को अंजाम दिया हैं, मैं उसकी निन्दा करता हूं. उन्होंने सरकार से इस घटना के दोषियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने और स्पीडी ट्रायल चलाकर सजा दिलाने की मांग की.

देखें वीडियो

गौरतलब है कि कटिहार के मेयर शिवराज पासवान की हथियारबंद अपराधियों ने तब गोली मार हत्या कर दी थी, जब वे किसी पंचायती से अकेले बुलेट मोटरसाइकिल से लौट रहे थे. पुलिस ने मृतक के भाई के फर्द बयान पर स्थानीय नगर थाने में कुल बारह आरोपियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की हैं. इसमें ग्यारह नामजद और एक अन्य शामिल हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details