बिहार

bihar

Road Accident in Katihar: अनियंत्रित कार पेड़ से टकराई, एक ही परिवार के 3 लोगों की मौत, 1 घायल

By

Published : Mar 10, 2022, 9:55 PM IST

Updated : Mar 10, 2022, 10:35 PM IST

कटिहार में सड़क दुर्घटना में तीन की मौत
कटिहार में सड़क दुर्घटना में तीन की मौत

कटिहार में एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर (Road Accident in Katihar) देखने को मिला है. अनियंत्रित कार के पेड़ से टकरा जाने से एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई. एक गंभीर रूप से घायल शख्स का अस्पताल में इलाज चल रहा है.

कटिहार:राज्यसरकार की लाख कोशिशों के बावजूद बिहार में तेज रफ्तार का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है. ताजा मामला कटिहार का हैं, जहां तेज रफ्तार अनियंत्रित कार के पेड़ से टकरा जाने से तीन लोगों की दर्दनाक मौत (Many Person Die in Road Accident in Katihar) हो गई. एक गंभीर रूप से जख्मी है, जिसको इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराय गया है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिये कटिहार सदर अस्पताल भेजकर मामले की जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें-बेतिया: तेज रफ्तार हाईवा ने बाइक में मारी टक्कर, पति-पत्नी और बच्चे की मौत

एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत: दरअसल पूरा मामला जिले के कोढ़ा थाना क्षेत्र के गोंड़वाड़ा इलाके का है, जहां नेशनल हाई-वे- 31 पर सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई. ये हादसा उस समय हुआ जब कुर्सेला की ओर से एक तेज रफ्तार होण्डा सिटी कार नेशनल हाई-वे -31 पर सड़क किनारे पेड़ से टकरा गई. हादसा इतना भयावह थी कि घटनास्थल पर ही दो लोगों की कार के अंदर ही मौत हो गई. आनन- फानन में स्थानीय ग्रामीणों की मदद से दो घायलों को कोढ़ा प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया गया.

घायल शख्स का चल रहा इलाज: अस्पताल में इलाज के दौरान एक जख्मी की मौत हो गई. जबकि चौथे गंभीर रूप से घायल इलाज के लिए हायर सेंटर पूर्णिया रेफर कर दिया गया. घायल कार चालक बताया जा रहा है. कोढ़ा थानाध्यक्ष रूपक रंजन सिंह ने बताया कि पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिये कटिहार सदर अस्पताल भेज मामले की अनुसंधान शुरू कर दी है. सभी मृतक पूर्णिया जिले के कोरठबाड़ी के रहने वाले बताये जा रहे हैं.

ये भी पढ़ें-थावे मंदिर दर्शन की आस रह गई अधूरी, सड़क हादसे में गई मां-बेटी की जान, दो अन्य घायल

ये भी पढ़ें-नालंदा: ट्रक ने बाइक सवार दो को रौंदा, तिलक समारोह में शामिल होने जा रहे युवक की मौत

विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करें ETV BHARAT APP

Last Updated :Mar 10, 2022, 10:35 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details