बिहार

bihar

टैंकर से डीजल चुराकर सप्लाई करने वाले गिरोह के 4 सदस्य गिरफ्तार, कट्टा और 4 बुलेट बरामद

By

Published : Oct 7, 2021, 7:40 PM IST

देसी कट्टा और कारतूस के साथ चोर लोग गिरफ्तार
देसी कट्टा और कारतूस के साथ चोर लोग गिरफ्तार

कटिहार में कट्टा और 4 कारतूस के साथ 4 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. ट्रक पर लदे तीन डीजल के ड्राम समेत अन्य सामान को पुलिस ने जब्त कर लिया है. चारों आरोपी डीजल चोरी कर बेचने वाले गेंग के सदस्य हैं. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

कटिहार: बिहार के कटिहार जिले (Crime in Katihar Police) में पुलिस ने देसी कट्टा और चार कारतूस के साथ चार लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने इनके पास से एक हरियाणा नम्बर की ट्रक (Haryana Number Truck) को भी जब्त किया है. सभी आरोपी उत्तर प्रदेश (UP) के रहने वाले हैं. चोरी की डीजल सप्लाई गैंग के चारों सदस्य हैं. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें-शव वाहन ने 6 साल के मासूम को रौंदा, मौत के बाद परिजनों ने सड़क जामकर किया हंगामा

दरअसल, पूरा मामला जिले के बलिया बेलोन थाना क्षेत्र का है जहां पुलिस ने देसी लोडेड कट्टा और चार कारतूस के साथ चार आरोपी को गिरफ्तार किया है. यह गिरफ्तारी मीनापुर फुटानी चौक के नजदीक बलिया बेलोन थाना पुलिस द्वारा अवैध शराब और वाहन जांच के दौरान की गई.

देखें वीडियो

मामले में बारसोई एसडीपीओ अमरकांत झा ने बताया कि पुलिस अपने रूटीन वाहन चेकिंग अभियान चला रही थी कि इसी दौरान एक ट्रक जो हरियाणा नम्बर की थी, पुलिस के जवानों ने उसे रुकने का इशारा दिया. छानबीन के दौरान आरोपियों के पास से एक लोडेड कट्टा, चार कारतूस बरामद किया गया.

ये भी पढ़ें-कटिहार जेल की दीवार फांदकर कैदी फरार.. चंद मिनटों में ही दोबारा धर दबोचा

पुलिस ने ट्रक से डीजल वाला तीन ड्राम और कई अन्य प्रकार के सामानों को भी बरामद किया है. गिरफ्त में आये चार आरोपियों में दो नदीम अली और मो. इंतजार उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले के रहने वाले हैं जबकि दो शमीर और शाहरुख बागपत जिले के रहने वाले हैं.

आरोपियों को जेल भेजकर पुलिस मामले की जांच कर रही है. बारसोई एसडीपीओ प्रेमनाथ राम ने बताया कि ट्रक से जिस तरह का सामान बरामद हुआ है. यह गिरोह चोरी की डीजल सफ्लाई करता है फिलहाल पुलिस पूरे मामले की अनुसंधान में जुटी है.

ये भी पढ़ें-कटिहार पुलिस ने अपहरण मामले का किया खुलासा, 700 ग्राम गांजा के साथ दो गिरफ्तार

ये भी पढ़ें-कटिहार के दियारा में एक बार फिर गरजी बंदूकें, बदमाशों और किसानों के बीच चली कई राउंड गोलियां

नोट: इस तरह की किसी भी शिकायत के लिए आप इस नंबर्स पर संपर्क कर सकते हैं.- POLICE : 100 , 18603456999

ABOUT THE AUTHOR

...view details