बिहार

bihar

बेगूसराय: सड़क दुर्घटना में घायल 25 वर्षीय महिला की इलाज के दौरान मौत, परिजनों में मचा कोहराम

By

Published : Feb 17, 2022, 3:57 PM IST

बेगूसराय जिले में सड़क दुर्घटना (Road Accident in Begusarai) में एक महिला की मौत हो गई. एक अज्ञात वाहन ने महिला को जोरदार टक्कर मार दी. जिससे महिला गंभीर रूप से घायल हो गई थी. पढ़ें पूरी रिपोर्ट..

raw
raw

बेगूसराय:बिहार के बेगूसराय में एक महिला की सड़क दुर्घटना में मौत (Woman died in Road Accident at Begusarai) हो गई. घटना साहेबपुर कमाल थाना(Sahebpur Kamal Police Station) इलाके की है. महिला को एक अज्ञात वाहन ने जोरदार टक्कर मार दी थी. जिस वजह से महिला बुरी तरह घायल हो गई. महिला को इलाज के लिए खगड़िया अस्पताल में भर्ती कराया गया. परिजनों को जब इस हादसे की जानकारी मिली तो वे अस्पताल पहुंचे और बेहतर इलाज के लिए बेगूसराय लेकर आए. जहां इलाज के दौरान आज सुबह उसकी मौत हो गई.

यह भी पढ़ें:सुपौल में बस और ट्रक की सीधी टक्कर, 32 यात्री जख्मी.. खलासी की मौत

मृतका की पहचान साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र के रहुआ वार्ड संख्या 4 निवासी सिंटू रजक की 25 वर्षीय पत्नी पूजा कुमारी के रूप में हुई है. मृतका कल्याणपुर चौक स्थित बैंक से रुपया निकासी कर एक ऑटो पर सवार होकर घर लौट रही थी. तभी रहुआ चौक स्थित एनएच 31 पर उसे अज्ञात वाहन ने जबरदस्त धक्का मार दिया. जिससे महिला गंभीर रूप से घायल हो गई. आनन-फानन में राहगीरों ने उसे इलाज के लिए खगड़िया सदर अस्पताल में भर्ती कराया.

पीड़िता के पास मौजूद मोबाइल से उसके घर वालों को दुर्घटना की जानकारी दी गई. सूचना के बाद मौके पर पहुंचे परिजनों ने महिला को बेहतर इलाज के लिए बेगूसराय लेकर आए. जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. परिजनों का हादसे के बाद से रो रोकर बुरा हाल है. परिजनों ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details