बिहार

bihar

Crime In Begusarai: बेगूसराय में शिक्षिका समेत दो को मारी गोली

By

Published : Mar 5, 2022, 7:30 AM IST

बेगूसराय में बेखौफ अपराधियों ने एक शिक्षिका समेत दो लोगों को गोली मार (Two People Including Teacher Shot In Begusarai) दी. दोनों को गंभीर हालत में निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां एक की हालत चिंताजनक बतायी जा रही है. वहीं पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई है. पढ़िए पूरी खबर...

शिक्षिका समेत दो को मारी गोली
शिक्षिका समेत दो को मारी गोली

बेगूसराय: बिहार के बेगूसराय जिले में लगातार आपराधिक (Increasing Crime In Begusarai) घटनाएं बढ़ रही हैं. ताजा मामला नया गांव थाना इलाके की है. जहां बेखौफ अपराधियोंने मछली पकड़ने के विवाद में शिक्षिका समेत दो लोगों को गोली मार(Teacher Shot In Begusarai) दी. जिसके बाद आनन-फानन में दोनों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. दोनों में से एक की हालत गंभीर बतायी जा रही है.

ये भी पढ़ें-अपराधियों ने सदर प्रखंड कार्यालय में पंचायत समिति सदस्य को मार दी गोली, गंभीर हालत में पटना रेफर

शिक्षिका समेत दो लोगों को मारी गोली:बता दें कि,घायल की पहचान गोरगामा गांव के वार्ड संख्या 2 के रहने वाले संजीव कुमार सिंह की लगभग 47 वर्षीय पत्नी शिक्षिका सरोज देवी और रामचंद्र सिंह का पुत्र राजीव कुमार के रूप में की गई है. घायल ने बताया कि, दिन में ही मछली पकड़ने को लेकर विवाद हुआ था. जिसे लेकर आरोपियों ने साजिश के तहत सरेशाम घर पर चढ़कर फायरिंग शुरू कर दी. जबतक घरवाले कुछ समझ पाते तबतक दो लोगों को गोली लग गई थी.

मामले की जांच में जुटी पुलिस: वहीं, घटना की सूचना मिलने पर नयागांव थाने की पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई है. घायल शिक्षिका बलिया प्रखंड के शेख डीह गांव स्थित मध्य विद्यालय में सहायक शिक्षक के रूप में कार्यरत हैं. और दोनों घायल आपस में देवर भाभी बताए जा रहे हैं. घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल बन गया है.

ये भी पढ़ें-अपराधियों ने CSP संचालक को मारी गोली, 1 लाख 40 हजार रुपये और लैपटॉप लूटकर हुए फरार

विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details