बिहार

bihar

सड़क हादसे में बाइट सवार की मौत, रिश्तेदार के घर से लौट रहा था गोपालगंज, अनियंत्रित होकर पुल से नीचे गिरा

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Feb 8, 2024, 10:12 AM IST

Updated : Feb 8, 2024, 11:43 AM IST

Accident In Gopalganj: गोपालगंज में अनियंत्रित बाइक पुल से नीचे गिर गई जिससे बाइक सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई. युवक उत्तर प्रदेश से अपने घर वापस लौट रहा था. आगे पढ़ें पूरी खबर.

Etv Bharat
Etv Bharat

गोपालगंज: बिहार के गोपालगंज में सड़क हादसे में युवक की मौत हो गई है. जिले के विजयीपुर थाना क्षेत्र के हरदिया पुल के पास बाइक सवार एक युवक बुधवार की देर रात अनियंत्रित होकर बाइक के साथ पुल के नीचे गिर गया, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई. वहीं स्थानीय लोगों ने तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए गोपालगंज सदर अस्पताल भेज दिया है. मृतक की पहचान विजयीपुर थाना क्षेत्र के घाट बघौरा गांव निवासी गौरी साहू के 25 वर्षीय पुत्र प्रवीण गुप्ता के रूप में हुई है.

रिश्तेदार के घर से लौट रहा था युवक: दरअसल घटना के संदर्भ में बताया जा रहा है कि युवक बाइक पर सवार होकर अपने रिश्तेदार के घर यूपी गया हुआ था. वापस लौटने के दौरान वह जैसे ही हरदिया पुल के पास पहुंचा तभी वह अनियंत्रित होकर पुल से सीधे बाइक सहित नीचे गिर गया. इस हादसे में युवक की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं इस घटना की जानकारी पाकर विजयीपुर थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई.

इकलौत बेटे की मौत से टूटा परिवार: सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक की पहचान कर उसके परिजनों को इसकी सूचना दी. सूचना पाकर परिजन भी हरदिया पहुंच गए. शव को देखते ही परिजनो में कोहराम मच गया. वहीं पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम सदर अस्पताल में कराकर परिजनों को सौंप दिया. बताया जा रहा है कि मृतक घर एकलौता बेटा था. फिलहाल इकलौते बेटे की मौत के बाद मां और पिता का रो-रोकर बुरा हाल है.

ये भी पढ़ें

गोपालगंज में कोहरे के कारण दो वाहन की टक्कर में 1 चालक की मौत, बस ड्राइवर समेत आधा दर्जन लोग जख्मी

पोलियो ड्रॉप पिलाकर घर लौट रही आंगनबाड़ी सेविका की सड़क हादसे में मौत, पति जख्मी

Last Updated :Feb 8, 2024, 11:43 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details