झारखंड

jharkhand

पलामू में एनएच 98 पर भीषण हादसा, दो की मौत

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Mar 14, 2024, 8:13 AM IST

Accident on NH 98 in Palamu. पलामू में सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई. जबकि 6 लोग जख्मी हो गए. घटना छतरपुर थाना क्षेत्र की है. घायलों को एमएमसीएच में भर्ती कराया गया है.

Young man and woman died in accident on NH 98 in Palamu
Young man and woman died in accident on NH 98 in Palamu

पलामूः नेशनल हाइवे 98 पर कार और बाइक के बीच भीषण टक्कर हुई है. टक्कर के बाद बाइक में आग लग गई थी. जबकि एक महिला समेत दो की मौत भी हो गई है. मृतकों में एक महिला जबकि एक युवक शामिल है. मृतक महिला गिरिडीह की रहने वाली थी, जबकि युवक पलामू के छतरपुर का रहने वाला था. घटना बुधवार की देर रात की है.

दरअसल पलामू के छतरपुर थाना क्षेत्र में नेशनल हाइवे 98 पर एक कार डालटनगंज की तरफ तेजी से जा रही थी. इसी क्रम में सामने से आ रही एक बाइक से उसकी सीधी टक्कर हो गई. टक्कर के बाद बाइक में आग लग गई, जबकि कार के परखच्चे उड़ गए थे. दुर्घटना में बाइक सवार कलीन्द्र उरांव और कार सवार महिला प्रभा कुमारी शर्मा की मौके पर मौत हो गई. छह अन्य लोग जख्मी हो गए है, जिन्हें इलाज के लिए मेदिनीराय मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पीटल में भर्ती करवाया गया है.

मृतक कलींद्र उरांव छतरपुर थाना क्षेत्र के मंदेया का रहने वाला था. कलींद्र की बाइक पर तीन अन्य युवक भी सवार थे, सभी युवकों की हालत गंभीर बनी हुई है. छतरपुर थाना प्रभारी राजेश कुमार ने बताया कि दुर्घटना में दो लोगो की मौत हुई है, जबकि जख्मी को इलाज के लिए भेजा गया है. टक्कर के बाद बाइक में आग लग गई थी, जिसे स्थानीय ग्रामीण और पुलिस ने मिलकर बुझा दिया था. दुर्घटना के बाद स्थानीय ग्रामीण सड़क जाम करने की फिराक में थे लेकिन पुलिस अधिकारियों के द्वारा समझा देने के बाद वह शांत हो गए थे. दरअसल पलामू के छतरपुर के इलाके में नेशनल हाइवे 98 फोर लेने हो गया है और गाड़ियां तेज गति से गुजरती. घटना की जानकारी मिलने के बाद परिजन भी पहुंच गए हैं और रो-रोकर उनका बुरा हाल है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details