उत्तराखंड

uttarakhand

उत्तराखंड एसटीएफ ने हत्थे चढ़ा नशा तस्कर, चंपावत से चरस के साथ किया अरेस्ट - charas smuggler arrested

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Apr 25, 2024, 3:04 PM IST

उत्तराखंड स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) को बड़ी कामयाबी मिली है. टीम ने सीमांत जिले चंपावत से नशा तस्कर को गिरफ्तार किया है, जिसके पास से चरस बरामद हुई है.

उत्तराखंड एसटीएफ
उत्तराखंड एसटीएफ

देहरादून: उत्तराखंड स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) की एंटी नारकोटिक्स टास्क फोर्स टीम ने चंपावत पुलिस के साथ मिलकर बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है. चंपावत पुलिस और उत्तराखंड एसटीएफ की संयुक्त टीम ने जिले के लोहाघाट थाना क्षेत्र से बड़े नशा तस्कर को गिरफ्तार किया है, जिसके पास से बड़ी मात्रा में चरस बरामद हुई है.

एसएसपी एसटीएफ आयुष अग्रवाल ने इस पूरे मामला का खुलासा किया. उन्होंने बताता कि पुलिस को लंबे समय से एक नशा तस्कर के बारे में जानकारी मिल रही थी, जिसको पकड़ने के प्रयास में उत्तराखंड एसटीएफ काफी दिनों से लगी हुई थी. उत्तराखंड एसटीएफ को जैसे ही नशा तस्कर के बारे में पुख्ता जानकारी मिली तो टीम ने उसे गिरफ्तार करने का प्लान बनाया.

एसएसपी एसटीएफ आयुष अग्रवाल के मुताबिक एसटीएफ और चंपावत पुलिस की संयुक्त टीम ने मुखबीर की सूचना पर लोहाघाट थाना क्षेत्र में मन्नार बैंड खेतीखान के पास से आरोपी को गिरफ्तार किया. आरोपी के पास से पुलिस को करीब एक किलो 362 ग्राम चरस बरामद हुई. आरोपी का नाम मुकेश चन्द्र सेल्ला है.

पुलिस ने बताया कि आरोपी बीते कई सालों से नशा तस्करी के धंधे में शामिल है और उत्तराखंड में चरस की सप्लाई करता है. पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वो चरस अपने गांव के आसपास से थोड़ी-थोड़ी मात्रा में खरीद कर काठगोदाम और हल्द्वानी आदि मैदानी क्षेत्र में बेचने जा रहा था, लेकिन उससे पहले ही वो पुलिस के हत्थे चढ़ गया. उत्तराखंड एसटीएफ इस साल अभीतक 9 किलो से ज्यादा चरस बरामद कर चुकी है.

पढ़ें---

रुड़की पुलिस के हत्थे चढ़ा यूपी का शातिर नशा तस्कर हामिद, 500 नशीले इंजेक्शन बरामद

ABOUT THE AUTHOR

...view details