छत्तीसगढ़

chhattisgarh

रायपुर किसान महासम्मेलन में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, सीएम साय ने किया स्वागत

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : Mar 9, 2024, 1:05 PM IST

Updated : Mar 9, 2024, 1:49 PM IST

Raipur Kisan Mahasammelan रायपुर में किसान महासम्मेलन में शामिल होने केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह रायपुर पहुंचे. राजधानी में सीएम विष्णुदेव साय और दोनों डिप्टी सीएम अरुण साव और विजय शर्मा ने स्वागत किया.

Kisan Mahasammelan in chhattisgarh
रायपुर किसान महासम्मेलन

रायपुर: केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह रायपुर पहुंच गए हैं. राजनाथ किसान महासम्मेलन में शामिल हो रहे हैं. रायपुर के स्वामी विवेकानंद एयरपोर्ट पहुंचने पर मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय सहित डिप्टी सीएम अरुण साव और विजय शर्मा भी मौजूद रहे. मंत्री रामविचार नेताम, मंत्री टंक राम वर्मा, मंत्री श्याम बिहारी जायसवाल, विधायक किरण देव, राजेश मूणत, अनुज शर्मा, भावना बोहरा, विधायक पुरंदर मिश्रा, मोतीलाल साहू भी केंद्रीय रक्षा मंत्री का स्वागत किया.

रायपुर में किसान महासम्मेलन में राजनाथ सिंह: केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह किसान महासम्मेलन में शामिल हो रहे हैं. साइंस कॉलेज मैदान में ये सम्मेलन हो रहा है. इस सम्मेलन में प्रदेश भर से डेढ़ लाख किसानों के पहुंचने का दावा भारतीय जनता पार्टी ने किया है. महासम्मेलन में किसानों को इकट्ठा करने की जिम्मेदारी जिला इकाइयों को दी गई थी. दुर्ग सांसद विजय बघेल ने बताया कि बीजेपी सरकार किसानों के उत्थान के लिए लगातार काम कर रही है. किसानों के लिए यह बहुत बड़ा सम्मेलन है.

सीएम साय और राजनाथ सिंह

किसानों को धान खरीदी की अंतर राशि की घोषणा:मार्च के दूसरे हफ्ते में लोकसभा चुनाव 2024 की तारीखों की घोषणा होने की संभावना है. इसके बाद जल्द चुनाव हो जाएंगे. उससे पहले भाजपा किसानों को धान खरीदी की अंतर राशि देने की घोषणा कर सकती है. 10 मार्च को छत्तीसगढ़ की महिलाओं को महतारी वंदन योजना की पहली किस्त मिलने की घोषणा मंत्री लक्ष्मी राजवाड़े कर चुकी हैं.

जांजगीर चांपा लोकसभा सीट हुई दिलचस्प, शिवकुमार डहरिया दूसरी बार चुनाव मैदान में उतरे, भाजपा ने उतारा नया महिला चेहरा
आर्टिकल 370 छत्तीसगढ़ में टैक्स फ्री, पत्नी कौशल्या के साथ फिल्म देखने के बाद सीएम विष्णुदेव साय ने की घोषणा
अयोध्या से छत्तीसगढ़ लौटा रामलला दर्शन योजना का पहला जत्था, रायपुर स्टेशन में लगाए जय श्रीराम के नारे
Last Updated : Mar 9, 2024, 1:49 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details