झारखंड

jharkhand

हजारीबाग में गांजा तस्करी के खिलाफ पुलिस की कार्रवाई, 100 किलो गांजा के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Feb 12, 2024, 7:44 PM IST

Two smugglers arrested with ganja in Hazaribag. गांजा तस्करी के खिलाफ हजारीबाग पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है. पुलिस ने पिकअप वैन पर लोड भारी मात्रा में गांजा बरामद किया है. जब्त गांजा की कीमत लाखों में है.

http://10.10.50.75//jharkhand/12-February-2024/jh-haz-02-sp-pkg-jh10035_12022024173215_1202f_1707739335_706.jpg
Two Smugglers Arrested With Ganja

गांजा तस्करी के खिलाफ कार्रवाई की जानकारी देते हजारीबाग एसपी अरविंद कुमार सिंह.

हजारीबागःरांची-रामगढ़ मार्ग पर स्थित चोरदाहा चेक पोस्ट पर सोमवार को हजारीबाग पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने पिकअप वैन पर लोड करीब 100 किलो गांजा बरामद किया है. बरामद गांजे की कीमत करीब 80 लाख रुपए आंकी गई है.

पिकअप वैन से गांजा तस्करी का खुलासा

100 किलो गांजा चार अलग-अलग बोरे से बरामद किया गया है. इस बात की जानकारी हजारीबाग पुलिस कप्तान अरविंद कुमार सिंह ने दी है. उन्होंने बताया कि एक पिकअप वैन से गांजा की अवैध तस्करी की जा रही थी. गांजा राउरकेला से गुमला होते हुए रांची-रामगढ़ मार्ग से ले जाया जा रहा था. जिसे पुलिस ने हजारीबाग के चोरदाहा चेक पोस्ट से बरामद कर लिया है.

चौपारण के सियार कोनी में चलाया गया था वाहन चेकिंग अभियान

पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि चौपारण होते हुए गांजा की बड़ा खेप बिहार के औरंगाबाद ले जाई जा रही है. इस सूचना के आलोक में एसडीपीओ बरही के नेतृत्व में छापेमारी टीम का गठन किया गया. छापेमारी दल ने चौपारण के सियार कोनी में बरही की ओर से आते हुए वाहनों की चेकिंग शुरू कर दी. इस दौरान एक पिकअप वैन को रुकने का इशारा किया गया, लेकिन चालक तेजी से भागने लगा. लेकिन पुलिस की टीम ने पीछा कर वाहन को चोरदाहा चेक पोस्ट के पास पकड़ लिया.

पुलिस ने दो तस्करों को भी किया गिरफ्तार

इस दौरान पिकअप वैन में मौजूद दो तस्करों को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. जिसमें एक गया निवासी जनेश्वर पासवान है और दूसरा अरवल बिहार का रहने वाला रवि कुमार है. पुलिस दोनों तस्करों से पूछताछ कर रही है.

ये भी पढ़ें-

हजारीबागः पुलिस ने 96 किलो गांजा किया जब्त, तस्कर फरार

नशा कारोबारियों के खिलाफ पुलिस की कार्रवाई, 10 किलो गांजा समेत 1 तस्कर गिरफ्तार

हजारीबाग में टोयोटा कार से भारी मात्री में गांजा बरामद, दो आरोपी गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details