बिहार

bihar

छोटी को डूबता देख बड़ी ने लगा दी जान की बाजी, मुजफ्फुरपुर में दोनों की हुई मौत - Two died in Muzaffarpur

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Apr 9, 2024, 6:12 PM IST

Two sisters died in Muzaffarpur : मुजफ्फरपुर में दो बहनों की डूबने से मौत हो गई है. कहा जा रहा है कि नहाने के दौरान छोटी बहन को बचाने के लिए बड़ी बहन ने जान की बाजी लगा दी. आगे पढ़ें पूरी खबर.

MUZAFFARPUR Etv Bharat
MUZAFFARPUR Etv Bharat

मुजफ्फरपुर : बिहार के मुजफ्फरपुर में हादसा हो गया है. जिले में नहाने के दौरान दो सगी बहनों की डूबकर मौत हो गई. मृतक के परिवार में मातम पसरा हुआ है. बताया जा रहा है कि छोटी बहन तालाब में डूब रही थी. यह देखते हुए बचाने के लिए बड़ी बहन तालाब में कूद पड़ी. उसे बचाने की कोशिश में वह भी डूब गई.

मुजफ्फरपुर में दो बहनों की डूबकर मौत : दोनों के डूबने के बाद इलाके में हड़कंप मच गया. स्थानीय लोग मौके पर जुट गए. गोताखोर तालाब में छलांग लगाने लगे. दोनों को किसी तरह तालाब से बाहर निकाला गया. लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी. पूरा मामला जिले के बरूराज थाना क्षेत्र के सिसवा गांव का है.

एक को बचाने में गई दूसरे की भी जान : दोनों को पानी से बाहर निकालकर स्थानीय पीएचसी ले जाया गया. जहा चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया. घटना के बाद गांव में कोहराम मच गया. परिजनों में चीखपुकर मच गई. मृतका की पहचान गांव के संजय ठाकुर के 16 वर्षीय पुत्री रिद्धि कुमारी और 14 वर्षीय प्रीति कुमारी के रूप में हुई है.

पैर फिसलने से हुआ हादसा : बताया गया की प्रीति तालाब के पास नहाने गई थी. इसी दौरान उसका पैर फिसल गया, वह पानी में जा गिरी. प्रीति चीखने लगी, उसके चीखने की आवाज पर रिद्धि दौड़ पड़ी. उसे बचाने के लिए तालाब में छलांग लगा दी. दोनों गहरे पानी में चले गए. जबतक लोग पहुंचे दोनों पानी के अंदर जा चुकी थी.

''नहाने के दौरान दोनों बच्ची की डूबने से मौत हुई है. दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया गया है. परिजन का बयान दर्ज कराया जा रहा है. बयान दर्ज होने के बाद यूडी केस दर्ज की जाएगी. पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों के हवाले सौंप दिया जाएगा.''- संजीव कुमार दुबे, बरूराज थानाध्यक्ष

ये भी पढ़े :-

मुजफ्फरपुर में डूबने से 2 बच्चियों की मौत, पैर फिसलने से हुआ हादसा

मुजफ्फरपुर: पोखर से बॉल निकालने के दौरान डूबने से 3 बच्चों की मौत, गांव में पसरा मातम

मुजफ्फरपुर: नदी में नहाने गये दो बच्चों की मौत, परिवार में शोक की लहर

ABOUT THE AUTHOR

...view details