बिहार

bihar

बदमाशों को गिरफ्तार करने के लिए बेऊर जेल पर इंतजार करती रही पुलिस, दोनों पीछे के गेट से फरार - Criminals Escaped in Patna

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Mar 24, 2024, 2:18 PM IST

Prisoners Escaped From Beur Jail: पटना के बेऊर जेल से हैरान करने वाला मामला सामने आया है, जहां बेल पर रिहा हुए दो कैदियों को गिरफ्तार करने के लिए पुलस इंतजार कर रही थी. वहीं कक्षपाल ने दोनों को पीछे के दरवाजे से बाहर निकाल दिया. आगे पढ़ें पूरी खबर.

Etv Bharat
Etv Bharat

पटना: राजधानी पटना के बेऊर जेल से एक बड़ी खबर निकलकर सामने आई है. जहां शनिवार को बेल पर रिहा हुए दो अपराधियों को कक्षपाल के द्वारा पीछे के गेट से निकाल दिया गया. दूसरी ओर पटना पुलिस की टीम बेऊर जेल के मुख्य गेट पर बेल मिले अपराधी को अन्य मामले में गिरफ्तार करने के लिए बैठी रह गई. दोनों अपराधी बेऊर जेल के पीछे के गेट से निकालकर फरार हो गए.

कक्षपाल हुआ निलंबित: कक्षपाल के द्वारा दोनों अपराधियों को पीछे के गेट से निकाल दिया गया, जिस मामले में बेऊर जेल के कक्षपाल सुबोध कुमार को निलंबित कर दिया गया है. वहीं पुलिस इस मामले की जांच कर रही है. बता दें कि शनिवार को देर शाम तक पटना पुलिस बेल पर रिहा हुए दो अपराधियों को गिरफ्तार करने के लिए बेऊर जेल के गेट पर मौजूद थी लेकिन दोनों कैदियों की रिहाई होते ही, कक्षपाल सुबोध कुमार के द्वारा उन दोनों को पीछे के गेट से बाहर निकाल दिया गया और दोनों फरार हो गए.

दोनों अपराधी फरार: इंतजार कर रही पुलिस को जब तब ये बात पता चला कि दोनों को पीछे के गेट से निकाल दिया गया है तब तक दोनों कैदी फरार हो गए. इस मामले में कार्रवाई करते हुए बेऊर जेल के अधीक्षक के द्वारा सतपाल सुबोध कुमार को निलंबित कर दिया गया है. वहीं पुलिस के द्वारा कक्षपाल की शिकायत भी जेल प्रशासन से की गई है. पुलिस इस जांच में जुटी है कि आखिर उन दोनों अपराधियों को पीछे के गेट से क्यों निकाला गया. बेऊर जेल के कक्षपाल सुबोध कुमार के खिलाफ पटना के बेऊर थाने में केस दर्ज किया गया है, साथ ही उसे पुलिस की जांच का भी सामना करना पड़ेगा. वहीं पटना पुलिस बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

पढ़ें-पटना के बेऊर जेल से कई कैदियों का होगा ट्रांसफर, जिलाधिकारी को भेजा गया लिस्ट

ABOUT THE AUTHOR

...view details