बिहार

bihar

किशनगंज में डूबने से तीन बच्चों का मौत, सभी तालाब में गये थे नहाने - Death due to drowning in Kishanganj

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Apr 2, 2024, 9:36 PM IST

Three Children Died In Kishanganj: किशनगंज में तालाब में स्नान के दौरान तीन नाबालिग बच्चे डूब गए. डूबने से तीनों बच्चों की मौत हो गई. जिसके बाद उनके परिवार में कोहराम मच गया. वहीं सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुटी है. पढ़ें पूरी खबर..

किशनगंज में बच्चे की मौत के बाद रोते-बिलखते परिजन
किशनगंज में बच्चे की मौत के बाद रोते-बिलखते परिजन

किशनगंज: बिहार के किशनगंज जिले से बड़ी खबर सामने आ रही है, जहां तालाब में स्नान करने के दौरान तीन नाबालिग बच्चों की डूबने से दर्दनाक मौतहो गई. घटना सदर प्रखंड के चकला पंचायत स्थित फुटानीबस्ती गांव का है. घटना की सूचना मिलते ही सदर सीओ राहुल कुमार व सदर थानाध्यक्ष संदीप कुमार घटना स्थल पर पहुंचे और आगे की कार्रवाई में जुट गए. घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

किशनगंज में डूबने से तीन बच्चे की मौत: घटना की जानकारी जैसे ही ग्रामीणों को मिली तो मौके पर भारी भीड़ जुट गई. जेसीबी से तालाब के पानी को बाहर निकाला गया. इसके बाद बच्चे के बाहर निकाला गया. तब तक बच्चे की मौत हो चुकी थी. सीओ राहुल कुमार ने बताया कि घटना में तीन बच्चों की डूबने से मौत हुई है. बच्चों के शव का पोस्टमार्टम सदर अस्पताल में करवाया जा रहा है. प्रावधान के तहत जो भी मुआवजा है उसकी प्रक्रिया शुरू की जा रही है.

परिजनों में मचा कोहराम: मृत बच्चों की पहचान 10 वर्षीय दिलशाद आलम, पिता जफीर आलम, 12 वर्षीय सहवाग आलम पिता मोहम्मद सलाउद्दीन व 11 वर्षीय अली अहमद पिता अनवर हुसैन सभी चकला पंचायत के सिंघिया सुल्तानपुर का रहने वाले थे. परिजनों ने बताया कि तीनों बच्चों एक ही गांव के है. तीनों दोपहर के समय गांव के ही ईट भट्टा के समीप तालाब किनारे खेल रहे थे इसी दौरान तीनों बच्चे नहाने के लिए तालाब में उतरे और तीनों बच्चों की डूबने से मौत हो गई.

"तीन बच्चों की डूबने से मौत हुई है. बच्चों के शव का पोस्टमार्टम सदर अस्पताल में करवाया जा रहा है. प्रावधान के तहत जो भी मुआवजा है उसकी प्रक्रिया शुरू की जा रही है."- राहुल कुमार, सीओ

अस्पताल में डॉक्टर ने बच्चे को मृत घोषित किया:ग्रामीणों ने तालाब में उतारकर बच्चों की खोजबीन शुरू की. कुछ समय बाद एक-एक कर दोनों बच्चे का शव भी तालाब से बरामद कर लिया गया और सदर अस्पताल ले आया जहां जांच उपरांत डॉक्टर ने दोनों बच्चे को मृत घोषित कर दिया. वहीं मृतक तीन बच्चों में मृतक दिलशाद के पिता ने अपने बच्चे का पोस्टमार्टम नहीं करवाया.

ये भी पढ़ें

बक्सर में गम में बदली खुशी, होली के बाद गंगा नदी में नहाने गए दो युवकों की डूबकर मौत - Death due to drowning in Buxar

बांका में होली का जश्न मातम में बदला, रंग से सराबोर युवक की पोखर में डूबने से मौत - Death By Drowning In Banka

ABOUT THE AUTHOR

...view details