बिहार

bihar

मुंगेर में तो गजब के चोर हैं भाई! सामान के साथ ले जाते ATM कार्ड, फिर निकालते कैश

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Mar 11, 2024, 5:28 PM IST

Muger Thief Arrested : बिहार में गजब के चोर हैं. वो सिर्फ आपके घर से सामान ही नहीं ले जाते बल्कि एटीएम भी ले जाते हैं. इनका साहस तो देखिए ये एटीएम कार्ड से पैसा भी निकालते हैं. मुंगेर पुलिस ने तीन को दबोचा है. पढ़ें पूरी खबर.

muger Etv Bharat
muger Etv Bharat

मुंगेर :बिहार के मुंगेर पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस को पिछले कुछ दिनों से शिकायत मिल रही थी कि घर में चोरी होती है. चोर सामान के साथ एटीएम कार्ड भी ले जाते हैं. इसके बाद उस एटीएम कार्ड से रुपये की निकासी भी करते हैं. इसके बाद पुलिस ने जाल बिछाकर तीन चोरों को दबोचा है जिसमें एक नाबालिग भी शामिल है.

मुगेर में एटीएम चोर गिरफ्तार : कोतवाली थाना पुलिस के द्वारा एक चोरी की घटना का उद्भेदन किया गया. पुलिस ने चोरी के समान के साथ एक नाबालिग सहित 3 लोगों को पकड़ा है. दरअसल कोतवाली थाना क्षेत्र में बीते 4 मार्च को तोपखाना बाजार स्थित मोहम्मद फैजल खान के घर का छप्पड़ तोड़कर जेवरात सहित अन्य सामानों की चोरी कर ली गई थी.

ATM चोरी कर निकालते थे रुपये : पीड़ित परिवार का कहना था कि चोरों के द्वारा 9 एटीएम कार्ड की भी चोरी की गयी थी. जिसमें से कई एटीएम से पैसों की भी निकासी कर ली गई. इसके बाद पुलिस चोर की तलाश में जुट गई. तकनीकी अनुसंधान और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस को पता चला कि तोपखाना बाजार निवासी धनंजय कुमार और अंकित कुमार के साथ एक नाबालिग इस चोरी कांड में शामिल है.

विशेष अभियान चलाकर तीन को दबोचा गया : कोतवाली पुलिस के द्वारा विशेष टीम का गठन करते हुए छापेमारी की गयी. छापेमारी के दौरान पुलिस ने एक नाबालिग सहित तीन चोरों को पकड़ा. पुलिस ने इनके पास से चोरी के 9 एटीएम कार्ड और एक मोबाइल को बरामद किया है. पुलिस सभी से लगातार पूछताछ कर रही है.

''पुलिस अब अनुसंधान कर रही है कि इस गिरोह का तार कहां तक जुड़ा है. अब पुलिस ये भी जांच कर रही है चोरी के सभी एटीएम एक ही आदमी मोहम्मद फैजल खान के पास कैसे हैं? क्या वादी ही इन एटीएम का उपयोग कहीं किसी गलत कार्य में तो नहीं कर रहा है?''-राजीव तिवारी, कोतवाली थाना प्रभारी

ये भी पढ़ें :-

Munger Crime News: मुंगेर में सेवानिवृत ITC कर्मी के बंद घर में चोरी, करीब 20 लाख के सामान गायब

मुंगेर में चोरों ने बंद घर को बनाया निशाना, LCD टीवी समेत कीमती सामानों पर फेरा हाथ

ABOUT THE AUTHOR

...view details