उत्तराखंड

uttarakhand

रामनगर में चोरों ने एक ही रात में तोड़े 12 ताले, पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था के दावों की उड़ी धज्जियां

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Feb 5, 2024, 3:27 PM IST

Ramnagar Crime News उत्तराखंड में अपराधी चोरी और लूटपाट जैसी वारदातों को अंजाम देकर पुलिस के सुरक्षा व्यवस्था के दावों को लगातार चुनौती दे रहे है. ताजा मामला रामगनर का है, जहां चोरों ने एक ही रात में तीन जगहों पर 12 ताले तोड़े.

Etv Bharat
Etv Bharat

रामनगर: नैनीताल जिले के रामनगर में चोरों ने आतंक मचा रखा है. रामनगर क्षेत्र के छोई इलाके में चोरों ने एक ही रात में स्कूल सहित तीन स्थानों पर चोरी की. इन चोरियों ने पुलिस की पुख्ता सुरक्षा व्यवस्था के दावों पर सवाल खडे़ कर दिए हैं.

पुलिस के मिली जानकारी के मुताबिक रामनगर विकासखंड क्षेत्र के छोई गांव में रविवार रात को अज्ञात चोरों ने राजकीय पूर्व कन्या माध्यमिक विद्यालय में धावा बोला था. विद्यालय के अध्यापक त्रिभुवन सिंह ने बताया कि चोरों ने स्कूल के अलग-अलग कमरों में लगे 9 तालों को तोड़ा है.
पढ़ें-हल्द्वानी: सड़क पर खड़ी युवती को गाड़ी में खींचा, चलती कार में गैंगरेप, केस दर्ज

त्रिभुवन सिंह के मुताबिक चोर स्कूल में रखे गैस सिलेंडर पर हाथ साफ कर ले गए. इसके अलावा चोर स्कूल के कुछ आवश्यक दस्तावेज भी चोरी कर कर ले गए. त्रिभुवन सिंह ने बताया कि इससे पहले भी पांच जनवरी को स्कूल में चोरी हुई थी. स्कूल में लगातार हो रही चोरी की वारदातों से बच्चे काफी डरे हुए हैं. वहीं, स्कूल का स्टाफ भी अपने आप को असुरक्षित महसूस कर रहा है.
पढ़ें-विधानसभा में विशेष सत्र के पहले दिन की कार्यवाही संपन्न, दिवंगत पूर्व सदस्यों को दी गई श्रद्धांजलि

इसके अलावा चोरों ने स्कूल परिसर में स्थित आंगनबाड़ी केंद्र का भी ताला तोड़ने का प्रयास किया, लेकिन इसमें को कामयाब नहीं हो पाए. वहीं चोरों में छोई पड़ाव में दुकान का भी ताला तोड़ा और वहां से दुकान में रखी नकदी और सामान चोरी करके ले गए.

वहीं, इन चोरियों को लेकर रामनगर कोतवाली अरुण कुमार सैनी का कहना है कि तहरीर मिलने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी. पुलिस ने दावा किया है कि जल्द ही मामले का खुलासा कर दिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details