उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मेरठ के नाले में मिला किशोरी का शव, 17 दिन से थी लापता, दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Feb 7, 2024, 9:22 PM IST

Updated : Feb 8, 2024, 5:28 PM IST

Murder After Rape: किशोरी 20 जनवरी से घर से लापता थी. किशोरी का शव बुरी तरह से गल गया था. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

Etv Bharat
Etv Bharat

मेरठ: कलियागढ़ी से 20 जनवरी को लापता हुई किशोरी का शव नाले में पड़ा मिला है. फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है. किशोरी के परिजनों के घटना के दिन ही पुलिस को गुमशुदगी की शिकायत दी थी. तभी से पुलिस की टीम उसकी तलाश में जुटी थी. किशोरी का शव मिलने पर परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. पुलिस हर पहलु पर जांच करने में जुट गई है.

कालियागढ़ी निवासी किशोरी की कीर्ति पैलेस नाले में लाश मिलने से सनसनी फैल गई. किशोरी 20 जनवरी से घर से लापता थी. किशोरी का शव बुरी तरह से गल गया था. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. मेरठ के कालियागढ़ी निवासी ने बताया कि उनकी बेटी 20 जनवरी की सुबह करीब 11 बजे सुबह घर से दुकान पर कुछ खाने का सामान लेने गई थी. लेकिन, वापस नहीं लौटी.

परिजनों ने पुलिस चौकी कीर्ति पैलेस पर गुमशुदगी दर्ज कराई थी. बुधवार को लोगों ने नाले में एक शव देखकर पुलिस को जानकारी दी. किशोरी का शव मिलने की जानकारी पर परिजन मौके पर गए तो उसकी पहचान हो गई. स्थानीय लोगों में चर्चा है कि जिस तरह से नाले में लाश मिली है, उससे किशोरी के साथ दरिंदगी किए जाने के बाद हत्या की आशंका व्यक्त की जा रही है. पुलिस आसपास के सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगालने में जुटी है.

थाना प्रभारी सूर्यदीप विश्नोई का कहना है एक शव नाले में मिलने की सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को निकलवाया था. जिसके बाद शव की शिनाख्त कराई गई. इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. परिजनों की तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जा रही है.

ये भी पढ़ेंः रेलवे ने इन ट्रेनों के बदले रास्ते, यात्रा शुरू करने से पहले देख लीजिए ये बदलाव

Last Updated :Feb 8, 2024, 5:28 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details