उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

लखनऊ में भांजों के साथ रह रहे 70 वर्षीय बुजुर्ग ने किया सुसाइड, पुलिस ने शुरू की तफ्तीश - Suicide in Lucknow

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Apr 24, 2024, 10:42 PM IST

लखनऊ के ठाकुरगंज थाना क्षेत्र में बुधवार को एक 70 वर्षीय बुजुर्ग ने सुसाइड (Suicide in Lucknow) कर लिया. बुजुर्ग अपने तीन भांजों के साथ रहते थे और अक्सर बीमार रहते थे. ऐसे में माना जा रहा है कि उन्होंने डिप्रेशन में आकर आत्महत्या की है.

Etv Bharat
Etv Bharat

लखनऊ:थाना ठाकुरगंज क्षेत्र में एक बुजुर्ग ने बुधवार को संदिग्ध हालात में आत्महत्या कर ली. घटना ठाकुरगंज इलाके के बाबा हजाराबाग मोहल्ले की है. पुलिस का कहना है कि हजाराबाद मोहल्ले में रहने वाले अब्दुल खालिक (70 वर्ष) अक्सर बीमार रहते थे. इसके चलते डिप्रेशन का शिकार हो गए थे. माना जा रहा है कि इसी से परेशान होकर उन्होंने अपनी जान दे दी.

घटनास्थल से उनका लाइसेंसी रिवॉल्वर भी बरामद हुआ है. हालांकि सुसाइड नोट नहीं मिला है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी. पुलिस के मुताबिक अब्दुल खालिक पुत्र अब्दुल हफीज बाबा हजाराबाग गढ़ी पीरखान थाना ठाकुरगंज में तीन भांजों के साथ रहते थे. भांजे जुनैद ने पुलिस को सूचना की दी थी कि उसके मामा ने खुदकुशी कर ली है. उनके कमरे से गोली चलने की आवाज आई थी.

मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच के बाद शव को पोस्टमाटर्म के लिए भेज दिया. भांजे जुनैद का कहना है कि मामा अब्दुल खालिक बीमारी के चलते काफी परेशान रहते थे. इसके चलते उन्होंने ऐसा कदम उठाया. अब्दुल खालिक की पत्नी का पूर्व में ही देहांत हो चुका है. उनकी एक बेटी है, जिसका विवाह हो चुका है. वह अपने तीन भांजों के साथ रहते थे.

इंस्पेक्टर ठाकुरगंज श्रीकान्त राय ने बताया कि ठाकुरगंज क्षेत्र में बुजुर्ग के लाइसेंसी रिवॉल्वर से खुदकुशी करने की सूचना मिली थी. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. बुजुर्ग के सुसाइड के पीछे बीमारी वजह बताई जा रही है. फिलहाल मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. पड़ोसियों और तीन भांजों से पूछताछ के साथ घटना की तफ्तीश की जा रही है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़ें : दबंगों के खिलाफ कार्रवाई न होने पर बुजुर्ग ने आत्महत्या कर ली, वीडियो वायरल होने से मचा हड़कंप

यह भी पढ़ें : मंदिर के पूर्व सेवादार ने गोली मारकर की आत्महत्या

ABOUT THE AUTHOR

...view details