बिहार

bihar

'400 सीट वाला मुंगेरी लाल के हसीन सपने देख रही है बीजेपी' : बिहार कांग्रेस अध्यक्ष

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Feb 25, 2024, 9:56 PM IST

Attack On PM Modi:बिहार के कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अखिलेश सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कसा है. उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी के विदाई का समय आ चुका है. देश का नौजवान बेरोजगारी का दर्द झेल रहा है. इस बार भाजपा लोक सभा चुनाव में एक भी सीट नहीं आएगी. बीजेपी की सरकार में महंगाई चरम सीमा पर है. गरीब लोग बेहाल हैं. यह जुमलेबाजी इस बार नहीं चलेगी. आधा से ज्यादा आबादी गरीबी रेखा में चल रही है.

प्रदेश अध्यक्ष अखिलेश सिंह
प्रदेश अध्यक्ष अखिलेश सिंह

अखिलेश सिंह, कांग्रेस, प्रदेश अध्यक्ष

पटना:बिहार के कांग्रेसप्रदेश अध्यक्ष अखिलेश सिंह ने प्रधानमंत्री पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में भाजपा को हरायेंगे. उन्होंने कहा कि भाजपा 400 सीट का मुंगेरी लाल के हसीन सपने देख रही है. उन्होंने कहा कि देश में बेरोजगारी, महंगाई, किसान, मजदूर, नाैजवान, महिलाओं परेशान है. उनके बुलावे में देश व बिहार नहीं आने वाले हैं. उन्होंने कहा कि बिहार में भाजपा हरेगी. उन्होंने आगामी 3 मार्च को महागठबंधन का रैली में भारी संख्या में भाग लेने के लिए लोगों से अपील की है.

'भाजपा को हम हरायेंगे': उन्होंने कहा कि कब तक चलेगा वादा कर लोगों को ठगने का काम है. जनता समझ चुकी है. उन्होंने कहा कि थाली से दाल गायब है.उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने बीपीएल से ऊपर निकालने की बात कर रही थी, परंतु मोदी सरकार में गरीबी बढ़ी है. उन्होंने कहा कि देश पर 156 करोड़ लाख है और प्रत्येक व्यक्ति पर एक लाख से अधिक कर्जदार है. डा सिंह ने कहा कि लोकसभा चुनाव में जनता भाजपा को सबक सिखायेंगा.

'बीजेपी सिर्फ दिखावा करती है': राजसभा सांसद अखिलेश सिंह ने कहा कि बीजेपी सिर्फ दिखवा करती हैं. इस बार हमलोग मोदी सरकार को हटाने का काम करेंगे. जदयू नेता पूर्व विधायक सूर्यदेव त्यागी ने बताया की ये कोई मीटिंग नहीं है. एक साथ खाने पर मुलाकात है. अखिलेश सिंह हमारे करीबी है. जिसे लेकर मुलाकात की गई है.

"राज्यसभा सांसद अखिलेश सिंह ने कहा कि इस बार भाजपा लोक सभा चुनाव में एक भी सीट नहीं आएगी. बीजेपी की सरकार में महंगाई चरम सीमा पर है. गरीब लोग बेहाल हैं. यह जुमलेबाजी इस बार नहीं चलेगी.आधा से ज्यादा आबादी गरीबी रेखा में चल रही है. मोदी सरकार ने 80 करोड़ गरीबों को अनाज वितरण किया है. इसे ही पता चलता है कि भारत में गरीबी किस कदर से बढ़ रही यह दिख रहा है."-अखिलेश सिंह, कांग्रेस, प्रदेश अध्यक्ष

कांग्रेस अध्यक्ष जदयू और बीजेपी के पूर्व एमएलए साथ दिखे:दानापुर में सगुना मोड स्थित मैरेज हॉल में बिहार प्रदेश कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष सह राज्यसभा सांसद डा. अखिलेश प्रसाद सिंह को कांग्रेस कार्यकर्ता सतीश कुमार चंदन ने भव्य स्वागत किया. वहीं इस मौके पर कांग्रेस अध्यक्ष के साथ जदयू नेता पूर्व विधायक सूर्यदेव त्यागी और विक्रम बीजेपी पूर्व विधायक अनिल कुमार शर्मा एक साथ दिखे. मौके पर पूर्व विधायक प्रो सूर्यदेव त्यागी, पूर्व विधायक अनिल कुमार शर्मा, आशुतोष, डा शक्ति, संजय शर्मा, पूर्व मुखिया बेला, अरूण यादव आदि कार्यकर्ता मौजूद थे.

ये भी पढ़ें

अखिलेश सिंह फिर चले राज्यसभा, सभी समीकरण को जानने के लिए एक क्लिक में पढ़ें पूरी खबर

नीतीश कुमार INDIA गठबंधन में सबसे योग्य? बोले अखिलेश सिंह- बड़े लीडर हैं, लेकिन को-ऑर्डिनेशन कमेटी करेगी फैसला

ABOUT THE AUTHOR

...view details