हरियाणा

haryana

सोनीपत में कार समेत नहर में गिरा युवक, पुलिस जवान ने छलांग लगाकर सुरक्षित बाहर निकाला

By ETV Bharat Haryana Team

Published : Feb 17, 2024, 5:45 PM IST

Updated : Feb 17, 2024, 6:42 PM IST

Sonipat Road Accident: सोनीपत में कार सवार एक व्यक्ति नहर में गिर गया. हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को नहर से सुरक्षित बाहर निकाला. संदीप कुमार ने बताया कि 'युवक बिल्कुल सुरक्षित है'.

Sonipat Road Accident
Sonipat Road Accident

सोनीपत में कार समेत नहर में गिरा युवक

सोनीपत:हरियाणा के सोनीपत में सड़क हादसे की खबर सामने आ रही है. सोनीपत से लौट रहे एक कार चलाक का संतुलन बिगड़ने की वजह से वह कार समेत पश्चिम यमुना लिंक नहर में गिर गया. हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. खुबडू झाल पुलिस चौकी इंचार्ज संदीप कुमार ने बिना किसी देरी के युवक को बचाने के लिए नहर में छलांग लगा दी और युवक की जान बचा ली. युवक को इलाज के लिए खानपुर मेडिकल में दाखिल करवाया जहां वह खतरे से बाहर है.

'नहर से युवक को सुरक्षित निकाला': चौकी इंचार्ज संदीप ने बताया कि 'गोहाना के चिड़ाना गांव का रहने वाला रितेश सोनीपत में एक कंपनी में नौकरी करता है. वह अपनी कार में सवार होकर सोनीपत से अपने गांव लौट रहा था. तो खुबडू झाल के पास पहुंचते ही कार का संतुलन बिगड़ गया और सडक किनारे खड़े पेड़ से टकराते हुए कार नहर में गिर गई. वहां से गुजर रहे एक व्यक्ति ने हादसे की सूचना तुरंत डायल-112 को दी. जिसके बाद पुलिस ने घटनास्थल के साथ लगती पुलिस चौकी में संपर्क किया'.

'नहर में लगाई छलांग': 'हादसे की जानकारी मिलते ही खुबडू झाल पुलिस चौकी इंचार्ज संदीप कुमार अपनी कार में सवार होकर मौके पर पहुंच गए और तुरंत नहर में छलांग लगाकर कार में फंसे युवक को नहर से सुरक्षित बाहर निकाल लिया. हादसे की सूचना नरेश के परिजनों को दी और क्रेन की मदद से कार को भी बाहर निकाला'. संदीप कुमार ने बताया कि 'वह अच्छे तैराक हैं, जिस वजह से उन्होंने बिना घबराए नहर में छलांग लगा दी'.

ये भी पढ़ें:किसान आंदोलन को लेकर सिरसा रेलवे स्टेशन पर सुरक्षा व्यवस्था सख्त, लगातार की जा रही है चेकिंग

ये भी पढ़ें:ट्रक से टकराई विधायक दुडा राम की कार, जानें कैसी है उनकी तबीयत

Last Updated :Feb 17, 2024, 6:42 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details