छत्तीसगढ़

chhattisgarh

सूरजपुर में शादी के लिए पैसा नहीं देने पर बेटे ने किया पिता का कत्ल - Son murdered father in Surajpur

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : Apr 14, 2024, 7:40 PM IST

Updated : Apr 14, 2024, 7:54 PM IST

सरजपुर में हत्या का एक अनोखा मामला सामने आया है. बेटे ने पिता की हत्या इस बात के लिए कर दी क्योंकि पिता ने उसकी शादी के लिए रखे पैसे खर्च कर दिए.

Surajpur Police
बेटे ने किया पिता का कत्ल

बेटे ने किया पिता का कत्ल

सूरजपुर: बीते दिनों सूरजपुर के करंजी इलाके में बुजुर्ग की हत्या हो गई थी. पुलिस ने जांच के बाद पाया कि हत्या की वारदात को किसी और ने नहीं बल्कि बेटे ने ही अंजाम दिया था. बुजुर्ग की लाश रेलवे क्रॉसिंग के पास से मिली थी. जांच के दौरान पता चला कि हत्या की वजह पैसे को लेकर विवाद था. हत्या के आरोपी बेटे की शादी होनी थी. पिता ने जमीन बेचकर पैसे जमा कर रखे थे. हत्या से एक दिन पहले बेटे ने पिता से कहा कि शादी के लिए पैसे जो बैंक में रखे हैं उसे निकाल लो.

बेटे ने की पिता की हत्या: मृतक पिता ने बेटे को बताया कि उसने जो पैसे जमीन बेचकर पाए थे उसे उसने खर्च कर दिए हैं. इस बात को लेकर दोनों के बीच जमकर विवाद हुआ. पुलिस के मुताबिक उसी वक्त बेटे ने पिता की हत्या करने की ठान ली. तय समय पर बेटे ने पिता को धोखे से बुलाया और रेलवे क्रॉसिंग पर उसकी हत्या टांगी मारकर कर दी.

बेटे की शादी एक बार पहले भी पैसे की दिक्कत के चलते नहीं पाई. इस बात ये आरोपी बेटा काफी नाराज था. दूसरी बार जब शादी की बात चल रही थी तब पिता ने बैंक में रखे पैसे खर्च कर दिए. पैसे खर्च करने को लेकर दोनों के बीच विवाद हुआ. बेटे को लेगा कि फिर उसकी शादी पैसे नहीं होने के चलते टूट जाएगी. मृतक पिता आयुर्वेद का थोड़ा बहुत जानकार था. बेटे ने साजिश के तहत एक दिन कहा कि उसका दोस्त बीमार है दवा बनाकर ले लाए. पिता जब रेलवे क्रॉसिंग के पास सुनसान जगह पर पहुंचा तो उसने उसकी हत्या कर दी.- एस एस पैकरा, सीएसपी, सूरजपुर

शिकंजे में आया शातिर बेटा: पुलिस ने हत्या के सारे साक्ष्य जुटाने के बाद आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया है. हत्या का आरोपी बेटा गांव वालों के सामने भी ये ड्रामा कर रहा था कि उसके पिता की हत्या किसी और ने कर दी है.

Cherchera में पैसे ना देने पर बेटे ने की मां की हत्या
Korea: मां डांटती थी इसलिए बेटे ने ही किया था मां का मर्डर
सरगुजा में पिता का हत्यारा बेटा गिरफ्तार
Last Updated : Apr 14, 2024, 7:54 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details