मध्य प्रदेश

madhya pradesh

लोकसभा चुनाव की तैयारी को लेकर 3 दिन के तूफानी दौरे पर सिंधिया, गुना-शिवपुरी में डालेंगे डेरा

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Mar 13, 2024, 8:07 PM IST

Shivpuri Scindia 3 Days Tour : लोकसभा चुनाव की तैयारी को लेकर केंद्रीय मंत्री सिंधिया तीन दिनों के तूफानी दौरे पर रहेंगे. इन 3 दिनों तक संसदीय क्षेत्र के जिलों में कई कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे.

jyotiraditya scindia 3 days visit
गुना शिवपुरी के 3 दिन के तूफानी दौरे पर सिंधिया

शिवपुरी। गुना-शिवपुरी लोकसभा प्रत्याशी बनने के बाद केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया दूसरी बार संसदीय क्षेत्र के 3 दिवसीय दौरे पर पहुंचेंगे. केंद्रीय मंत्री इन तीन दिनों में संसदीय क्षेत्र के शिवपुरी, गुना और अशोकनगर दौरे पर रहेंगे. इस दौरान वह कई कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे. दो रात शिवपुरी और एक रात गुना में विश्राम करेंगे.

15 से 17 मार्च का दौरा तय

केंद्रीय मंत्री गुरूवार की रात शिवपुरी पहुंचेंगे और रात्रि विश्राम करेंगे. 15 मार्च शुक्रवार को सबसे पहले सुबह 10 बजे केंद्रीय मंत्री सिंधिया पीएस होटल पहुंचेंगे. यहां चुनावी तैयारियों को लेकर लोकसभा कोर कमेटी और लोकसभा प्रबंधन कमेटी के साथ बैठक करेंगे. इसके बाद केंद्रीय मंत्री पीएस होटल में कार्यकर्ता और संगठन की बैठक में शामिल होंगे. शाम चार बजे 23.11 करोड़ की लागत से बनने वाले शिवपुरी-पोहरी रेलवे क्रॉसिंग का भूमि पूजन करेंगे.

पिछोर विधानसभा में कार्यक्रम

केंद्रीय मंत्री सिंधिया पिछोर विधानसभा में साढ़े पांच बजे के लगभग छत्रसाल स्टेडियम में आयोजित चुनावी कार्यक्रम में शामिल होंगे. इसके बाद वह कार्यकर्ताओं से संवाद के बाद खनियाधाना के लिए रवाना होंगे. जहां वह शाम साढ़े 6 बजे कृषि उपज मंडी में आयोजित चुनावी कार्यक्रम में शामिल होंगे. इसके बाद केंद्रीय मंत्री शिवपुरी पहुंचकर रात्रि विश्राम करेंगे.

कोलारस विधानसभा में कार्यक्रम

16 मार्च शनिवार की सुबह 10 बजे केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया स्टार गोल्ड होटल में आयोजित राठौर समाज के साथ बैठक करेंगे. इसके बाद केंद्रीय मंत्री दोपहर करीब 12 बजे कोलारस विधानसभा के कोलारस कस्बे के होटल न्यू फूलराज में धाकड़ समाज के साथ बैठक करेंगे. इसके बाद लुकवासा पहुंचकर होटल देशी ठाठ में जाटव समाज के साथ बैठक करेंगे. केंद्रीय मंत्री 4 बजे बदरवास के सिल्वर गार्डन में भी आदिवासी समाज के साथ बैठक करेंगे.

ये भी पढ़ें:

लोकसभा चुनाव से पहले केंद्रीय मंत्री सिंधिया ने दी गुना व शिवपुरी को सौगात, दोनों स्थानों पर बनेंगे हवाई अड्डे

मुंगावली, अशोकनगर और बदरवास को रेलवे की सौगात, लंबी दूरी की ट्रेनों का स्टॉपेज होने से यात्रियों में हर्ष

गुना में करेंगे रात्रि विश्राम

केंद्रीय मंत्री सिंधिया डुंगासरा के महाकाल धाम के लोकल कार्यक्रम में शामिल होने के बाद साढ़े 6 बजे के लगभग गुना पहुंचेंगे. यहां वह दो अलग-अलग लॉकर कार्यक्रम में हिस्सा लेने के बाद गुना में ही रात्रि विश्राम करेंगे. 17 मार्च रविवार की सुबह 10 बजे केंद्रीय मंत्री गुना में एक घंटे के लोकल कार्यक्रम में शामिल होने के बाद अशोकनगर के लिए रवाना होंगे. जहां वह अशोकनगर में रविवार की दोपहर कई कार्यक्रम में हिस्सा लेने के बाद शाम को कार से भोपाल रवाना होंगे. रात में ही फ्लाइट से दिल्ली रवाना हो जायेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details