मध्य प्रदेश

madhya pradesh

और हो गया प्यार का अंत! प्रेमी ने पहले प्रेमिका की हत्या की फिर दे दी अपनी जान, गड्ढे में मिले दोनों के शव - shivpuri couple dead body found

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Apr 28, 2024, 10:41 PM IST

शिवपुरी जिले के नारही गांव के खेत में एक प्रेमी जोड़े का शव मिलने के बाद क्षेत्र में हड़कंप मच गया. सूचना मिलने के बाद घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. फॉरेंसिक जांच रिपोर्ट आने के बाद मौत की असली वजह सामने आएगी.

SHIVPURI LOVER COMMITTED SUICIDE
गड्ढे में मिली प्रेमी जोड़े की लाश प्रेमी ने प्रेमिका को मारकर खुद की आत्महत्या

शिवपुरी। जिले के अमोला थाना क्षेत्र के नारही गांव के खेत में बने गड्ढे में एक प्रेमी जोड़े का शव मिला है. दोनों का शव रविवार की सुबह ग्रामीणों ने गड्ढे में पड़ा देखा. सूचना पर मौके पर पहुंची अमोला थाना पुलिस को जांच के दौरान हथियार मिले हैं. मामले की गंभीरता को देखते हुए ग्वालियर से फॉरेसिंक टीम को बुलाया गया. फॉरेन्सिंग टीम की जांच के बाद दोनों के शव को पोस्टमार्टम हाउस भेज मामले की जांच शुरू कर दी है.

प्रेमी ने प्रेमिका की हत्या कर आत्महत्या की

जानकारी के मुताबिक, रविवार की सुबह नारही गांव के रहने वाले रोहित शर्मा (22) और इसी गांव की मुस्कान आदिवासी (19) के बीच प्रेम प्रसंग की बात सामने आई है. दोनों का शव गांव से आधा किलोमीटर दूर पन्ना लाल जाटव के खेत में पूर्व में कुएं के लिए खोदे गए गड्ढे में पड़ा हुआ मिला था. दोनों की बॉडी डिकम्पोज हो चुकी थी. मुस्कान के शव के ऊपर रोहित का शव मिला है. प्रथम दृष्टया सामने आया है कि रोहित ने पहले मुस्कान की हत्या कर दी, फिर उसने सुसाइड कर लिया. हालांकि रोहित ने यह कदम किन कारणों के चलते उठाया इसका पता फिलहाल नहीं लग सका है.

शव के पास मिली सिंदूर की डिब्बी

रोहित शर्मा शनिवार की शाम 4 बजे अपने घर से नहाकर निकला था. वहीं मुस्कान अपने घर से शनिवार की दोपहर से लापता थी. बताया गया है कि दोनों के बीच प्रेम प्रसंग की भनक सम्भवता रोहित के परिजनों को लग चुकी थी. सम्भवता दोनों के बीच प्लानिंग हुई थी और इसी प्लानिंग के तहत दोनों एक स्थान पर पहुंचे हुए थे. लेकिन रात में दोनों के बीच ऐसा क्या हुआ की रोहित ने यह कदम उठाया. इस बात का खुलासा नहीं हो सका है. बता दें दोनों के शव के पास पुलिस को एक सिंदूर की डिब्बी मिली है.

यहां पढ़ें...

शिवपुरी में शादी समारोह में हर्ष फायरिंग, विरोध करने वाले 2 लोगों को गोली मारी

प्रेम कहानी के बीच आया शादीशुदा शख्स, प्रेमिका के पुराने प्रेमी ने की नए आशिक की हत्या

पुलिस जांच पड़ताल में जुटी

बता दें सूचना के बाद एसपी अमन सिंह राठौर ने घटना स्थल का मुआयना किया. उनका कहना है कि ''घटना स्थल का मुआयना करने के बाद प्रथम दृष्टया प्रतीत हो रहा है कि युवक ने पहले युवती की हत्या की फिर खुद आत्महत्या कर ली. फॉरेन्सिग टीम की रिपोर्ट आना बाकी है. मामले की जांच में पुलिस जुटी हुई है.''

ABOUT THE AUTHOR

...view details